सोनू सूद की मदद से मुंबई से बिहार पहुंची गर्भवती महिला ने अपने बच्चे का नाम रखा सोनू सूद

pregnant-lady-named-her-child-sonu-sood

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गरीबों और प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए जी-जान से लगे हुए है। एक तरफ ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं जिनकी फिल्में करोड़ों कमाती है लेकिन वो इस मुश्किल समय में गरीबों की मदद करने की बजाय आराम से अपने घर में बैठे है और सोशल मीडिया पर सेल्फी अपलोड करके अपने आप को हीरो समझ रहे है।

वहीं दूसरी तरफ सोनू सूद जैसा नेकदिल इंसान है जो प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। हालांकि कुछ और भी बड़े एक्टर्स हैं जिन्होंने पीएम केयर्स फण्ड में अच्छी खासी रकम दान की है लेकिन इस समय तो चारों तरफ सोनू सूद की ही तारीफ हो रही है और होनी भी चाहिए क्यूंकि एक वही है जो खुद जमीनी स्तर पर उतर कर काम कर रहें है।

इस कठिन समय में प्रवासी मज़दूरों की मदद कर रहे हैं सोनू सूद

Sonu sood helps poor

अब तक सोनू सूद हजारों मजदूरों को उनके घर-गाँव पहुंचा चुके है। बहुत से मजदूरों ने घर पहुँचने के बाद सोनू सूद को धन्यवाद कहा है। यहाँ तक की एक महिला ने तो अपने नवजात बच्चे का नाम भी सोनू सूद ही रख दिया। इससे आप समझ सकते हैं की उन मजदूरों के दिल में सोनू सूद के किस कदर जगह बना ली है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान एक गर्भवती महिला को मुंबई से दरभंगा (बिहार) जाना था लेकिन महिला के पास वहां पहुंचने का कोई साधन नहीं था ऐसी परिस्थिति में सोनू सूद ने उस महिला की मदद की।

Sonu sood with his family

सोनू सूद द्वारा की गई मदद से वो महिला मुंबई से दरभंगा बिना किसी दुविधा के आसानी से पहुंच गई। अब उस महिला ने अपने बच्चे का नाम ही सोनू सूद रख दिया है। यूजर ने ट्वीट कर कहा, ‘काम बोलता है, और उस काम की इज्जत होती है, बाद में उस इज्जत को नाम दिया जाता है.’

सोनू बोले- ‘यह मेरा सबसे बड़ा अवार्ड है’


जब यह ट्वीट सोनू सूद ने पढ़ा तो उन्होंने रिप्लाई देते हुए लिखा कि, ‘यह मेरा सबसे बड़ा अवार्ड है’ हमारा भी यही मानना है कि इस से बड़ा अवार्ड कुछ हो ही नहीं सकता। लोगों से सोनू सूद को इतना प्यार मिल रहा है की उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। आशा करते हैं कि बॉलीवुड के बाकि बड़े बड़े एक्टर भी सोनू से सीख लेंगे और मुश्किल समय में लोगों की मदद के लिए आगे आयेंगे।

यह भी पढ़ें : गोविंदा की वो 5 गलतियां, जिन्होंने बर्बाद कर दिया उनका करियर, ऐसे हुए बॉलीवुड से गायब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here