रोज 100-150 छक्के लगाने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज़ ने फिर किया बड़ा दावा, बोले ‘टी-20 वर्ल्ड कप में..

पाकिस्तान के बल्लेबाज़ आसिफ़ अली ने अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले एक बड़ी बात कही है। आसिफ अली हाल ही में हुए एशिया कप में काफी चर्चा में रहे थे। एशिया कप से पहले भी आसिफ अली ने अपना बड़बोलापन दिखाते हुए बड़ा दावा किया था उन्होंने कहा था कि वे हर रोज अभ्यास के दौरान 100-150 छक्के लगाते हैं।

एशिया कप में भारत के खिलाफ उन्होंने अच्छी पारी खेली थी हालांकि उनका आसान सा कैच छुट गया था लेकिन फाइनल में आसिफ ऑस्ट्रलिया के खिलाफ 0 पर आउट हुए थे और लोगों ने आसिफ का जमकर मजाक उड़ाया था। अब एक बार फिर उन्होंने विपक्षी टीम के गेंदबाज़ों को खुलेआम ऐसी ही चुनौती दी है।

आसिफ अली ने टी-20 वर्ल्ड कप से पहले चार अलग-अलग टीमों के तेज गेंदबाज़ को लेकर एक बड़ा चैलेंज दिया है। इस पाकिस्तानी बल्लेबाज़ ने अपने आत्मविश्वास के दम पर विपक्षी टीम के गेंदबाज़ों को चुनौती देते हुए कहा है कि वो चार गेंदबाज़ों के गेंद पर चार छक्के लगायेंगे। इनमें से दो गेंदबाज़ तो विश्व के प्रसिद्ध गेंदबाज़ों में शामिल हैं।

अली ने कहा कि, “मेरा लक्ष्य आने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के डेथ ओवेरों में मिचेल स्टार्क, जसप्रीत बुमराह, कगिसो रबाडा और मुस्तफ़िज रहमान की गेंद पर कम-से-कम चार छक्के जड़ना है.”

एशिया कप में लगा था आसिफ अली पर जुर्माना

पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप सुपर-4 मुकाबले में आउट होने के बाद बौखला गए थे और अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद से भिड़ गए थे, जिन्होंने बल्लेबाज को आउट करने के बाद उसके सामने जाकर आक्रामक सेलिब्रेशन किया था। आईसीसी ने दोनों को दोषी करार देते हुए जुर्माना लगाया था। आईसीसी ने आसिफ अली को आचार संहिता की धारा 2.6 का उल्लंघन करने का दोषी पाया था जो अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान अश्लील, आक्रामक या अपमानजनक इशारे से संबंधित है।

आसिफ अली पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज हैं उन्होंने अबतक टी20 फॉर्मेट में कुल 45 मुकाबले खेले हैं। इनमें से 40 मुकाबलों में उन्हें बल्लेबाजी करते हुए महज 476 रन बनाए हैं। अब देखना होगा कि क्या अली का ये सपना वर्ल्ड कप में पूरा होगा या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here