चार घंटे लेट पहुंचा जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय तो आरती की थाली से किया स्वागत, वीडियो हुआ वायरल

आजकल लोगों में ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने का खूब क्रेज चल रहा है। जब मन करता है जोमेटो या स्वीगी जैसे प्लेटफार्म से झट से खाना ऑर्डर कर देते हैं और घर बैठे बिना मेहनत किए खाने का आनंद लेते हैं। ये कंपनियां ग्राहकों से बहुत जल्दी खाना डिलीवर करने का वादा करती है लेकिन कई बार किन्हीं कारणों से डिलीवरी बॉय लेट हो जाता है तो लोगों को बहुत गुस्सा आता है। बड़े बड़े शहरों में ट्रैफिक और जाम के कारण अक्सर डिलीवरी लेट हो जाती है इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।

लेकिन दिल्ली के एक आदमी ने तो कमाल ही कर दिया। उसने डिलीवरी वाले लड़के की लेट होने पर आरती उतारी और गाना गाकर स्वागत किया। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें फूड डिलीवरी एजेंट के देर से पहुंचने पर एक शख्स उसकी अच्छे से खातिरदारी करता नजर आ रहा है। दिल्ली में त्योहारी सीजन के चलते जहां बारिश और ट्रैफिक जाम में लोग रेस्टोरेंट का खाना घर पर मंगाना पसंद कर रहे हैं।


वीडियो में जब जोमैटो का फूड डिलीवरी एजेंट लेट आया तो उस की आरती की थाली के साथ स्वागत करते देखा जा सकता है। वीडियो को दिल्ली के एक बिजनेस मैन संजीव त्यागी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। संजीव ने लिखा, “दिल्ली के ट्रैफ़िक के बावजूद अपना ऑर्डर हासिल किया। धन्यवाद जोमैटो।” इस रील को 4.8 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं और 4 लाख 28 हजार लोगों ने पसंद किया हैं।

वीडियो में आदमी अपने दरवाजे पर जोमेटो के डिलीवरी बॉय के आने का इंतजार कर रहा है। जैसे ही डिलीवरी एजेंट उसे खाने का डिब्बा देता है, वह आदमी अजय देवगन की फिल्म का ‘आइए आपका इंतजार था’ गाना गाने लगता है। डिलीवरी बॉय भी इस पर हंसने लगता है और अपना हेलमेट उतार देता है क्योंकि आदमी सम्मानपूर्वक उस पर तिलक और अक्षत चढ़ाता है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है साथ ही लोगों की इस पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोगों ने लिखा कि यह व्यवहार उन लोगों से बहुत बेहतर है जो सिर्फ गाली देना और अपमान करना जानते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here