खबरें

मां ने लिया था लोन, पैसा नहीं चुका पाई तो रिकवरी एजेंट उसकी बेटी को लेकर भागा

बहुत से लोग आर्थिक तंगी के चलते बैंक से या किसी एजेंट से लोन ले लेते हैं लेकिन जब वह लोन चुका नहीं पाते तो उनको बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जब तक रिकवरी एजेंट लोन की पूरी रकम ब्याज समेत हासिल नहीं कर लेते वह उनका पीछा नहीं छोड़ते। लेकिन यहां तो मामला कुछ अलग ही हो गया। बिहार से आई इस खबर ने सबको चौंका दिया। जब एक रिकवरी एजेंट को लोन का पैसा नहीं मिला तो वह महिला कस्टमर की बेटी को लेकर ही फरार हो गया।

रिकवरी एजेंट का नाम अमर कुमार है जो कि पटना के फुलवारी शरीफ में किराये के मकान में रहता है। वह जिस लड़की को भगाकर अपने साथ ले गया वह हजारीबाग की रहने वाली है और उसका नाम ऋतु कुमारी है। आखिर ये सब कैसे हुआ? क्या लड़की को जबरदस्ती लेकर गया या फिर वह अपनी मर्जी से गई? आपके मन में भी यह सवाल उठ रहे होंगे। आइए आपको बताते हैं पूरा माजरा क्या है

दरअसल आरोपी अमन कुमार एक फाइनेंस कंपनी में जॉब करता था वह रिकवरी एजेंट के तौर पर कंपनी में कार्यरत था। कई लोगों को उसने लोन दिलवाया था उनमें से एक हजारीबाग की रहने वाली महिला भी शामिल थी। महिला ने कंपनी से लोन तो ले लिया था लेकिन उसे चुकाने में असमर्थ थी। ऐसे में अमन उनके घर बार-बार यह कहने जाता था कि जल्दी से जल्दी पैसे लौटा दो। इसी दौरान उसकी बातचीत महिला की बेटी से होने लगी और यह बातचीत प्यार में बदल गई। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

शादी का झांसा देकर लाया था पटना

लड़की ऋतु कुमारी ने बताया कि मेरी मां ने लोन लिया हुआ था। वह पैसे नहीं दे पा रही थी तो अमर अक्सर इस सिलसिले में घर आता था। मां ने उसे बार-बार घर आने से मना किया था। ऐसे में उसने मेरा मोबाईल नंबर ले लिया ताकि फोन पर ही लोन की बात कर सके और घर आने की जरूरत ना पड़। लेकिन फिर मोबाईल पर हमारी ज्यादा बातें होने लगी और अमर मुझ से शादी करने की बात कहने लगा।

पीड़ित युवती ऋतु कुमारी ने आगे बताया कि अमर उसको शादी के नाम पर हजारीबाग से पटना लाया था लेकिन यहां आकर वह अपनी बात से मुकर गया और शादी करने से मना कर दिया। यह बात लड़की को बर्दाश्त नहीं हुई और उसने पुलिस से इसकी शिकायत कर दी। जिसके बाद फुलवारी शरीफ थानाप्रभारी रफीकुर ने लड़का लड़की से बातचीत की और फिर मंदिर में दोनों की शादी करा दी। इस शादी की सूचना दोनों के परिवार को भी दी गई।

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023