मां ने लिया था लोन, पैसा नहीं चुका पाई तो रिकवरी एजेंट उसकी बेटी को लेकर भागा

बहुत से लोग आर्थिक तंगी के चलते बैंक से या किसी एजेंट से लोन ले लेते हैं लेकिन जब वह लोन चुका नहीं पाते तो उनको बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जब तक रिकवरी एजेंट लोन की पूरी रकम ब्याज समेत हासिल नहीं कर लेते वह उनका पीछा नहीं छोड़ते। लेकिन यहां तो मामला कुछ अलग ही हो गया। बिहार से आई इस खबर ने सबको चौंका दिया। जब एक रिकवरी एजेंट को लोन का पैसा नहीं मिला तो वह महिला कस्टमर की बेटी को लेकर ही फरार हो गया।

रिकवरी एजेंट का नाम अमर कुमार है जो कि पटना के फुलवारी शरीफ में किराये के मकान में रहता है। वह जिस लड़की को भगाकर अपने साथ ले गया वह हजारीबाग की रहने वाली है और उसका नाम ऋतु कुमारी है। आखिर ये सब कैसे हुआ? क्या लड़की को जबरदस्ती लेकर गया या फिर वह अपनी मर्जी से गई? आपके मन में भी यह सवाल उठ रहे होंगे। आइए आपको बताते हैं पूरा माजरा क्या है

दरअसल आरोपी अमन कुमार एक फाइनेंस कंपनी में जॉब करता था वह रिकवरी एजेंट के तौर पर कंपनी में कार्यरत था। कई लोगों को उसने लोन दिलवाया था उनमें से एक हजारीबाग की रहने वाली महिला भी शामिल थी। महिला ने कंपनी से लोन तो ले लिया था लेकिन उसे चुकाने में असमर्थ थी। ऐसे में अमन उनके घर बार-बार यह कहने जाता था कि जल्दी से जल्दी पैसे लौटा दो। इसी दौरान उसकी बातचीत महिला की बेटी से होने लगी और यह बातचीत प्यार में बदल गई। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

शादी का झांसा देकर लाया था पटना

लड़की ऋतु कुमारी ने बताया कि मेरी मां ने लोन लिया हुआ था। वह पैसे नहीं दे पा रही थी तो अमर अक्सर इस सिलसिले में घर आता था। मां ने उसे बार-बार घर आने से मना किया था। ऐसे में उसने मेरा मोबाईल नंबर ले लिया ताकि फोन पर ही लोन की बात कर सके और घर आने की जरूरत ना पड़। लेकिन फिर मोबाईल पर हमारी ज्यादा बातें होने लगी और अमर मुझ से शादी करने की बात कहने लगा।

पीड़ित युवती ऋतु कुमारी ने आगे बताया कि अमर उसको शादी के नाम पर हजारीबाग से पटना लाया था लेकिन यहां आकर वह अपनी बात से मुकर गया और शादी करने से मना कर दिया। यह बात लड़की को बर्दाश्त नहीं हुई और उसने पुलिस से इसकी शिकायत कर दी। जिसके बाद फुलवारी शरीफ थानाप्रभारी रफीकुर ने लड़का लड़की से बातचीत की और फिर मंदिर में दोनों की शादी करा दी। इस शादी की सूचना दोनों के परिवार को भी दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here