खबरें

शिल्पा शेट्टी ने कहा- ‘मेरे पति निर्दोष हैं’, साथ ही लोगों से की एक ऐसी अपील जिसको सुनकर भड़क गए फैंस

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस लगातार उनके केस से जुड़े सबूत तलाश रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची थी। जिसके बाद पुलिस ने अभिनेत्री के घर पहुँच कर उनका बयान भी दर्ज किया है। पुलिस ने राज कुंद्रा के घर छानबीन भी की। पुलिस यह जांच कर रही है कि शिल्पा शेट्टी को उनके पति के अश्लील फिल्म कारोबार से कथित तौर पर जुड़े होने की जानकारी थी या नहीं।

पुलिस की एक टीम उनके बंगले पर गई थी, जो कि वहां पर करीब पांच घंटे से ज्यादा समय तक रही। इसी बीच शिल्पा ने एक बयान दिया है जो सुर्खियों में बना हुआ है। शिल्पा ने कहा है कि कि उन्हें राज कुंद्रा के इस फिल्म कारोबार के बारे में बिल्कुल पता नहीं था और उनका इससे कोई लेना देना नही है। शिल्पा ने यह दावा किया है कि इरो’टिक और पो”र्न फिल्में अलग होती हैं, राज पो”र्न फिल्में नहीं बनाते थे।

शिल्पा शेट्टी ने लोगों से एक अपील और की है। दरअसल, उन्होंने अपनी फिल्म “हंगामा 2” के बारे में एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा कि “मैं योग की टीचिंग पर विश्वास करती हूँ और उसकी प्रैक्टिस करती हूँ। जिंदगी सिर्फ मौजूदा पल में है। हंगामा 2 में एक पूरी टीम की कड़ी मेहनत शामिल हैं, जिन्होंने एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए बहुत मेहनत की है और फिल्म सफर नहीं करनी चाहिए।”

अपने चाहने वालों से हंगामा 2 देखने की रिक्वेस्ट करते हुए शिल्पा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “आज मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करती हूँ कि आप फिल्म से जुड़े हर एक व्यक्ति की खातिर अपने परिवार के साथ हंगामा 2 देखें, ताकि आपके चेहरे पर मुस्कान आए।”

वहीं कुछ लोग शिल्पा शेट्टी की यह अपील सुनकर गुस्सा हो गए और उनको ट्रोल करने लगे। लोगों ने कहा कि इसका पति जेल में है और इसे अभी भी अपनी फिल्म के प्रमोशन की पड़ी हुई है। ठाकुर अनुभव प्रताप नाम के एक यूजर ने कहा कि “मैं आपकी फिल्म नहीं देखूंगा लेकिन तुम्हारे पति द्वारा बनाई गई फिल्म जरूर देखना चाहता हूं। क्या तुम मुझे वो दिखा सकती हो ?”

एक अन्य यूजर ने कहा “शिल्पा शेट्टी जी आप दुनिया की वह महिला हो जो अपने पति की वजह से बदनाम हुई हो यहां लोग अपने बच्चों की वजह से या मां बाप का नाम खराब करते हैं आपके पति ने आप का नाम खराब किया है”

मुंबई पुलिस की ओर से शुक्रवार को कोर्ट में कहा गया कि राज कुंद्रा की व्‍हाट्सएप चैट्स से खुलासा हुआ है कि वह 121 अश्लील फिल्म वीडियो 1.2 मिलियन डॉलर में बेचने की डील कर रहे थे, जिसे लेकर उन्हें संदेह है कि डील इंटरनेशनल स्‍तर पर होनी थी। मुंबई पुलिस को यह भी शक है कि राज कुंद्रा जो पैसा इन अश्लील फिल्मों के कारोबार से कमाते थे ने उन पैसों का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया था।

पुलिस ने अपनी जांच में दावा किया है कि राज कुंद्रा इस घिनौने रैकेट के मास्टरमाइंड हैं। उन्होंने पहले तो ‘हॉ’टशॉट्स’ एप की शुरुआत की, बाद में उन्हें जब शक हुआ कि मुझे पुलिस पकड़ सकती है तो यह भनक लगते ही 2019 में इस एप को अपने जीजा प्रदीप बख्शी की लंदन वाली कंपनी केनरिन को बेच दिया। इसके बाद राज कुंद्रा मुंबई से ही अश्लील फिल्मों का सारा कारोबार देखते थे। वहीं शिल्पा का कहना है कि उनके बहनोई प्रदीप बख्शी ही इस धंधे से जुड़े थे, उनके पति निर्दोष हैं।

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023