बॉलीवुड की इन 5 हसीनाओं से इश्क लड़ा चुके हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इस समय बॉलीवुड के वो हीरो हैं जो इस बॉक्स ऑफिस की हिट मशीन है। पिछले कुछ सालों से उनकी फ़िल्में लगातार हिट हो रही है। अक्षय कुमार अपनी फिल्मों की चॉइस और संख्या के कारण चर्चा में रहते हैं। अपनी फिटनेस से वह बहुत सारे युवाओं को प्रभावित करते हैं। अक्षय कुमार का करियर बहुत ही प्रेरणादायक रहा है।

अक्षय कुमार की शादी बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ शादी कर चुके हैं। उनको एक बेटा और एक बेटी है। बॉलीवुड में यह एक परफेक्ट कपल माना जाता है। एक ऐसा भी समय था जब अक्षय कुमार अपनी लव स्टोरी के कारण बॉलीवुड में बहुत फेमस थे। कई अभिनेत्रियों के साथ उनका नाम जुड़ा। आइये आज ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के साथ उनके प्यार के चर्चे को जानते हैं।

1- अक्षय कुमार और पूजा बत्रा

ऐसा कहा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने से पहले अक्षय कुमार पूजा बत्रा को डेट कर रहे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दूँ कि पूजा बत्रा एक मशहूर मॉडल और अभिनेत्री रह चुकी है

2- अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ

अपनी अदाओं से कैटरीना कैफ ने लाखो लोगों को दीवाना बनाया है। इस कड़ी में बॉलीवुड के खिलाडी कुमार शादीशुदा अक्षय कुमार भी थे। दोनों ने साथ में ‘हमको दीवाना कर गए’ ‘नमस्ते लन्दन’, ‘वेलकम’, ‘दें दना दन’ और ‘सिंह इज किंग’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इतनी सारी फिल्मों में काम करने के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी। इसकी खबर ट्विंकल खन्ना को लगी तो उन्होंने अक्षय कुमार को कैटरीना के साथ काम करने के लिए मना कर दिया।

3- अक्षय कुमार और रवीना टंडन

अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा लव स्टोरी रवीना टंडन के साथ फेमस हुई थी। फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान दोनों में करीबियां बढ़ी थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। ख़बरें तो यहाँ तक थी कि अक्षय की रवीना के साथ सगाई होने वाली है लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

अपने कई इंटरव्यू में रवीना ने अक्षय के ऊपर आरोप लगा चुकी हैं वह अभिनेत्री रेखा और सुस्मिता सेन के साथ अक्षय को इंटिमेट होते हुए देख चुकी हैं। रवीना ने खुलासा किया कि अक्षय लड़कियों को इम्प्रेस करने के उन्हें मुंबई के एक मंदिर में ले जाते हैं। हालांकि कभी भी अक्षय ने रवीना के आरोपों पर सफाई नहीं दी।

4- अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा साथ में कई फिल्मो में काम कर चुके हैं। एक वक़्त था जब प्रियंका और अक्षय कुमार के बीच प्यार की पींगे बढ़ी थी। लेकिन अक्षय कुमार शादीशुदा थे इसलिए उनके प्यार को अंजाम नहीं मिल सका। आज प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ शादी करके खुश हैं।

5- अक्षय कुमार और आयशा जुल्का

90 की दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री रह चुकी आयशा जुल्का अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मे दे चुकी हैं। आयशा ने ‘खिलाडी’ फिल्म में अक्षय कुमार के साथ काम किया था। इस फिल्म की रिलीज के साथ दोनों रातोंरात स्टार बन गए थे। इस दौरान इनके अफेयर की चर्चा भी खूब चली। हालांकि कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए।

यह भी पढ़ें : सलमान खान के साथ काम करने से मना चुकी हैं बॉलीवुड की ये 7 मशहूर एक्ट्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here