घरेलू क्रिकेट में बजा अर्जुन तेंदुलकर का डंका, युवराज सिंह के पिता की शरण में जाकर खुल गए भाग

भारतीय घरेलू क्रिकेट में सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफ़ी 2022 की शुरुआत हो चुकी है। इसमें सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वे गोवा की तरफ से खेल रहे हैं। आपको पता होगा कि आईपीएल में भी अर्जुन को मुंबई इंडियंस की टीम ने खरीदा था हालांकि उसे एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था लेकिन अब वे अपनी काबिलियत का लोहा मनवा रहे हैं।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में के गोवा बनाम मणिपर मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट भी बहुत कम 5 रहा। अर्जुन ने कर्नजीत युमनम को 10 रन पर तो प्रफुल्लोमनी सिंह को 0 पर ही पवेलियन का रास्ता दिखाया। उनके इस प्रदर्शन से फैंस काफी खुश हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि अर्जुन भविष्य में बहुत जल्द भारत के लिए डेब्यू करते दिख सकते हैं।

अर्जुन तेंदुलकर ने अब तक नेशनल टीम के लिए डेब्यू नहीं किया है। जब उन्हें आईपीएल के पिछले सीजन में मुंबई की स्कॉड में शामिल किया गया था तब मुंबई इंडियंस पर लोगों ने नेपोटिज्म के आरोप लगाए थे और कहा था कि अर्जुन को उनके पापा सचिन तेंदुलकर की वजह से टीम में जगह मिली है लेकिन अब अर्जुन अपने प्रदर्शन से सभी आलोचकों का मुंह बंद करके यह साबित करने में लगे हैं कि वे नेपोटिज्म की वजह से नहीं बल्कि अपने टैलेंट के दम पर क्रिकेट में हैं।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के के मुकाबले में उनकी गेंदबाजी को देखते हुए फैंस काफी ज्यादा खुश हुए हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि ये गेंदबाजी उनके करियर का अबतक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन माना जा रहा है।

युवराज के पिता से सीखें गुर

कुछ ही दिन पहले अर्जुन तेंदुलकर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह के पिता से ट्रेनिंग लेते हुए भी नजर आए थे। तब उनकी योगराज के साथ तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। युवराज के पिता योगराज ने प्रैक्टिस सेशन के कुछ तस्वीरें एवं वीडियो शेयर किए थे।

जिनमें युवराज के पिता अर्जुन को क्रिकेट की बारीकियां सिखाते हुए दिखाई दिए थे। जानकारी के लिए बता दें कि युवराज के सफल क्रिकेटर बनने के पीछे उनके पिता का ही बहुत बड़ा हाथ था हालांकि धोनी को लेकर योगराज कई बार विवादों में भी रहे उन्होंने धोनी पर युवराज का करियर खत्म करने तक के आरोप लगाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here