IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर कर सकते हैं आईपीएल में डेब्यू, मुंबई इंडियंस ने दिया बड़ा संकेत

पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए यह सीजन बेहद खराब रहा है. मुंबई अपने 8 में से सारे 8 मुकाबलों में हारी है. मुंबई के फैन्स इस खराब प्रदर्शन से खासा निराश हैं ऐसे में मुंबई इंडियंस अब कुछ बड़े बदलाव के मूड में नजर आ रही है. जीत का खाता भी नहीं खोल सकने वाली मुंबई की टीम ने अपने अगले मैच से पहले बड़े बदलाव के संकेत दिए हैं.

मुंबई फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर सचिन तेंदुलकर के बेटे और अर्जुन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नैट प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के साथ मुंबई फ्रेंचाइजी ने कैप्शन में लिखा- परफेक्ट फॉलो थ्रू एक्शन के साथ अर्जुन, लय भारी रे. आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर लेफ्ट आर्म फास्ट बॉलर हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक एक भी आईपीएल मैच नहीं खेला है.

इस सात सेकंड के इस वीडियो में अर्जुन रनअप के साथ बॉलिंग प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं इस दौरान कोचिंग स्टाफ भी उनपर कड़ी नजर बनाए हुए है. इस विडियो के सामने आने के बाद ऐसे में यह कयास लगाये जा रहे हैं कि शायद अर्जुन अगले मैच से आईपीएल में डेब्यू कर सकते हैं. अर्जुन तेंदुलकर 22 साल के हैं. उन्होंने मुंबई के लिए घरेलू टूर्नामेंट में अब तक दो ही टी20 मैच खेले, जिसमें 2 विकेट लिए हैं. मुंबई ने अर्जुन को 30 लाख रुपए में खरीदा है.


पिछले मैच में हुई मुंबई की 36 रन से हार के बाद तो अर्जुन के समर्थन में जोरदार आवाजें उठना शुरू हो गयी हैं. फैंस अर्जुन को मुंबई इंडियंस की इलेवन में खिलाने की मांग कर रहे हैं. उनके पिता सचिन तेंदुलकर इस समय आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के मेंटर के हैं.

मुंबई का अगला मैच राजस्थान रॉयल्स से होने वाला है. राजस्थान की टीम इस सीजन में शानदार फॉर्म में है इसको हरा पाना मुंबई के लिए बड़ी चुनौती होने वाली है. यह मुकाबला 30 अप्रैल को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. अब देखना होगा कि क्या इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू करने का मौका मिलेगा या नहीं. वैसे मुंबई इस सीजन से लगभग बाहर हो चुकी है बस इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकि है ऐसे में फैन्स मांग कर रहे हैं कि अर्जुन को एक मौका दिया जाना बनता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here