बॉलीवुड की 8 ऐसी अभिनेत्रियां जिनके पास हैं करोड़ों रुपए की सबसे महंगी गाड़ियां

आपने कहावत ‘बड़े-बड़े लोगों के बड़े -बड़े शौक’ तो सुनी ही होगी। जिसके पास बहुत पैसा होता है वे अपने शौक पूरा करने के लिए पैसा पानी की तरह बहाते है। फिर चाहे यह शौक खाने, पहनने या रहने का हो। अगर बॉलीवुड की बात की जाए तो इस इंडस्ट्री में करियर बनाने वाले कई कलाकारों ने आज अपने स्टारडम के दम पर करोडो रूपये कमाते है। वहीं उनके शौक भी बड़े-बड़े होते है।

आज हम बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारें में बात करेंगे जिन्होंने गाड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन रखा है। इन अभिनेत्रियों की गाडी की कीमत करोडो में है। आइये ऐसी ही 8 अभिनेत्रियों के बारें में जानते है।

सनी लियोनी

हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सनी लियोनी लग्जरी गाड़ियों की बहुत शौकीन है। उन्हें इटैलियन गाड़ी निर्माता कंपनी मासेराटी बहुत पसंद है। आपको जानकारी आश्चर्य होगा कि इस ब्रांड की तीन गाड़ियाँ सनी लियोनी के पास है। हाल ही में उन्होंने मासेराटी घिब्ली नेरिसिमो खरीदी। इस गाड़ी की कीमत 1.42 करोड़ रूपये है। इसके अलावा सनी के पास मासेराटी क्वाट्रोपोर्टे और लिमिटेड एडिशन की घिब्ली नेरिसिमो भी है।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल और लाखो दिलो की धड़कन दीपिका पादुकोण के पास मर्सिडीज से लेकर ऑडी कंपनी तक की कारें है। दीपिका के पास मर्सिडीज मेंबैक 500 है। यही नही उनके पास ब्लैक मर्सिडीज मेंबैक 500 भी है। इन गाड़ियों की कीमत 1.94 करोड़ रूपये से लेकर 2.15 करोड़ रूपये तक है।

प्रियंका चोपड़ा

अपनी एक्टिंग का डंका हॉलीवुड में भी मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा भी लग्जरी गाड़ियों की बहुत शौकीन है। उनकी गाड़ियों के कलेक्शन में रॉयल्स रोयस घोस्ट’ शामिल है। इस गाड़ी की कीमत करीब साढ़े पांच करोड़ रूपये से ज्यादा है। प्रियंका ने इस गाड़ी को अपनी पसंद के हिसाब से मोडीफाई करवाया है।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार आलिया भट्ट के पास भी कई लग्जरी गाड़ियाँ है। उनके पास सबसे महँगी कार लैंड रोवर रेंज रोवर है। इस गाड़ी की कीमत 1.60 करोड़ रूपये है। आलिया को अक्सर इसी गाड़ी की सवारी करते देखा जाता है।

मल्लिका शेरावत

एक समय में अपने हुस्न से बॉलीवुड में डंका बजाने वाली मल्लिका शेरावत भी गाड़ियों की पसंद के मुकाबलें किसी बॉलीवुड की अभिनेत्री से कम नही है। मल्लिका के पास लैम्बोर्गिनी कार है। मल्लिका इस समय अपने फ्रेंच बॉयफ्रेंड के साथ पेरिस में रहती है। मल्लिका के पास लैबोर्गिनी एक्वाडोर है। इसकी कीमत करीब 5 करोड़ रूपये है। भारत में इस गाड़ी की कीमत करीब 8 करोड़ रूपये है।

मलाइका अरोड़ा

आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा की गाड़ी की पसंद लैंड रोवर रेंज रोवर है। मल्लिका के पास नेवी ब्लू कलर की रेंज रोवर एलडब्लूबी ऑटोबायोग्राफी मॉडल है। उनकी इस गाड़ी की कीमत करीबन 2.51 करोड़ रूपये है।

कटरीना कैफ

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ के पास लैंड रोवर रेंज रोवर वोग एलडब्लूबी कार है। इनके पास रेंज रोवर का सफ़ेद मॉडल है। इस गाड़ी की कीमत करीबन 2.37 करोड़ रुपये है।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान का लग्जरी गाड़ियों का शौक जगजाहिर है। उनके पास महँगी एसयूवी है। करीना के पास बीएमडब्लू एक्स 7 है। इस मॉडल का रंग सफ़ेद है। इसकी कीमत 1.06 करोड़ रूपये है।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू ने बताई शादी न करने की वजह, इस अभिनेता के कारण आज तक है कुंवारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here