Home मनोरंजन टी-20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद ऋषभ पंत से शादी करा दूंगा, उर्वशी रौतेला से किया पक्का वादा

टी-20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद ऋषभ पंत से शादी करा दूंगा, उर्वशी रौतेला से किया पक्का वादा

0
टी-20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद ऋषभ पंत से शादी करा दूंगा, उर्वशी रौतेला से किया पक्का वादा

16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया जा पहुंची जिसके बाद एक बार फिर रिषभ पंत ट्र्रेंड होने लगे. उर्वशी ने ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर एक पोस्ट भी किया जिसके बाद लोग उन पर मीम्स बनाने लगे और ट्रोल करने लगे।

ऋषभ पंत इन दिनों अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की वजह से खूब चर्चा में हैं, फैन्स को लगता है कि उर्वशी रौतेला पंत के पीछे हाथ धोकर पीछे पड़ गई हैं। दरअसल कुछ समय पहले पंत और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर सीधे तौर पर काफी कहासुनी हई थी। इसके बाद रौतेला ने लगातार पंत को लेकर कुछ ना कुछ बयान दिया, जिसके लिए वह लगातार ट्रोल भी हुई हैं।

Rishabh Pant Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला ने पंत से छोटू भैया कहने के बाद माफ़ी भी मांगी थी। लेकिन जब पंत की तरफ से कोई जवाब नहीं आया तो उर्वशी सोशल मीडिया पर लगातार टूटे दिल वाले आशिक की तरह हर रोज पोस्ट पर पोस्ट कर रही है।

उर्वशी ने अब एक नई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई है और साथ ही मांग में सिंदूर भी भरा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए रौतेला ने पोस्ट में लिखा, ‘प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता। सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे।’


क्रिकेट फैन्स ने की उर्वशी से अपील

वैसे इस पोस्ट में हालांकि उर्वशी ने कहीं भी ऋषभ पंत का जिक्र नहीं किया है, लेकिन लोग इसे रिषभ पन्त से जोड़कर ही देख रहे हैं। और उनके अपील कर रहे हैं कि पन्त को परेशान मत करो वर्ल्ड कप में उनका अच्छा खेलना जरुरी है अगर इसी तरह पोस्ट करती रही तो उनकी मानसिक हेल्थ को फर्क पड़ेगा.

Image 5

उनकी इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘पंत को छोड़ दो वर्ल्ड कप के लिए प्लीज।’ वहीं एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘वर्ल्ड कप के बाद हम शादी करवा देंगे, लेकिन प्लीज उसको परेशान मत करो।’

यह भी पढ़ें : ऋषभ पंत का पीछा नहीं छोड़ रही उर्वशी रौतेला, अब ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर शेयर की अपने दिल की बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here