IND vs SL: अपनी टीम की हार पर श्रीलंकाई कोच मिकी आर्थर ने कुछ ऐसे निकाला गुस्सा, Memes की आई बाढ़

दूसरे वनडे मैच में भारत ने श्रीलंका को हराकर सीरीज में बढ़त बना ली है. कोलंबो में खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 3 विकेट से जीत दर्ज की. इसी के साथ उसने तीन मैचों की वनडे सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है. टीम इंडिया की जीत के हीरो दीपक चाहर रहे. उन्होंने 69 रनों की नाबाद पारी खेली. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. श्रीलंका ने 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाए. टीम इंडिया ने 276 रनों के लक्ष्य को 49.1 ओवर में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने मिलकर श्रीलंका की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया और इसका सबसे ज्यादा दर्द श्रीलंकाई कोच मिकी आर्थर के चेहरे पर देखने को मिला।


श्रीलंकाई कोच मिकी आर्थर ने मैच के आखिरी ओवरों में इतना गुस्सा दिखाया कि अब सोशल मीडिया पर लोग उनके ऊपर जमकर MEMES बना रहे हैं जो कि बहुत वायरल हो रहे हैं।


जब भारत के 193 पर 7 विकेट गिर चुके थे तब श्रीलंकाई कोच मिकी आर्थर बहुत खुश नजर आ रहे थे और उनको लग रहा था कि हम ये मैच आसानी से जीत जायेंगे पर हो गया इसका उल्टा.


49.1 ओवर में जैसे ही दीपक चाहर ने चौका लगाकर टीम इंडिया को तीन विकेट से जीत दिलाई, श्रीलंकाई कोच मिकी आर्थर ड्रेसिंग रूम के अंदर जाकर चिल्लाते हुए नजर आए।


मिकी आर्थर अपने रिऐक्शन के लिए पहले भी काफी चर्चा में रह चुके हैं, हर मैच में उनके ऊपर कैमरा बार-बार जाता रहता है। श्रीलंकाई टीम का प्रदर्शन पिछले काफी समय से ख़राब रहा है इसी खराब प्रदर्शन को लेकर टीम के साथ साथ उनके कोच को भी आलोचना झेलनि पड़ी है।


सीरीज के पहले मैच में शर्मनाक हार के बाद श्रीलंका ने इस मैच में बेहतर खेल दिखाया, लेकिन दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने आखिरी के ओवरों में मैच पूरी तरह से पलट दिया। भारतीय क्रिकेट के इतिहास में ऐसा पहली बार है, जब किसी 8वें नंबर के बल्लेबाज ने इतनी बड़ी पारी खेली हो और टीम जीत भी गई हो।


दूसरे वनडे मैच में शिखर धवन भले ही बल्ले से कुछ नहीं कर पाए हों, लेकिन उन्होंने बतौर कप्तान पहली बार वनडे इंटरनेशनल सीरीज जीत ली है। अपनी पहली ही सीरीज में उन्होंने ये कमाल कर दिखाया है, जब उन्होंने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here