Categories: मनोरंजन

जानिए कौन है हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविक, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

टीम इंडिया के हरमनमौला खिलाडी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सगाई कर ली है। जब से हार्दिक ने सगाई की ख़बर सोशल मीडिया पर शेयर की तब से लोग उस लकी लड़की के बारें में जानने की कोशिश कर रहे हैं। हम आपको बता दें कि उस लड़की का नाम नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) है। नताशा एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वह सर्बिया की रहने वाली है। वह बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आइये आज हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड नताशा के बारें में और जानते हैं।

जानिए कौन है नताशा स्टैनकोविक :

नताशा का जन्म 4 मार्च 1992 को हुआ था। वह इस समय 27 साल की हैं। नताशा हार्दिक पांड्या से डेढ़ साल बड़ी है। नताशा की राशि मीन है। बता दें कि नताशा (Natasa Stankovic) 2012 में एक्ट्रेस बनने के लिए भारत आयी थी। वह प्रकाश झा की 2013 की हिंदी फिल्म ‘सत्याग्रह’ के आइटम नंबर में नज़र आयी थी। यह उनका पहला बॉलीवुड अपियरेन्स था। उन्होंने 17 साल की उम्र तक बैले डांस स्कूल में पढ़ाई की, फिर उन्होंने सर्बिया में मॉडलिंग शुरू कर दी। वह 2012 में मुंबई आई और जॉनसन एंड जॉनसन के लिए विज्ञापन में काम शुरू किया।

2014 में नताशा अक्षय कुमार की फिल्म हॉलिडे में एक छोटे से रोल में भी नज़र आयी थी। उन्होंने भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस 8 के आठवें सीज़न में भाग लिया। कुछ बिग बॉस के घर के नियमों के कारण, स्टैनकोविक ने हिंदी भाषा सीखना शुरू किया।

हालांकि वह बिग बॉस 8 से 1 महीने बाद ही बाहर हो गयी। नताशा फेमस रैपर बादशाह के मशहूर गाने ‘डीजे वाले बाबू’ में भी नजर आ चुकी हैं। वह अर्जुन रामपाल अभिनीत फिल्म ‘डैडी’ में भी नज़र आ चुकी है।

नताशा स्तानकोविक अपने पूर्व प्रेमी एली गोनी के साथ ‘नच बलिए’ में नजर आई थीं। पिछले कुछ सालों में, उसका करियर चरम पर रहा। जब से नताशा का हार्दिक पांड्या से नाम जुड़ा तब से वह भारत में काफी मशहूर हो गयी।

इंस्टाग्राम पर नताशा के 1.1M फॉलोवर है। और वह अक्सर अपनी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फिलहाल हार्दिक पांड्या के साथ सगाई करके नताशा स्टैनकोविक बेहद खुश हैं।

हार्दिक व नताशा को मिल रही है खूब बधाईयाँ :

जब से हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टैनकोविक के साथ अपने रिश्ते की बात जगजाहिर की है उनको काफी लोगों से बधाईयाँ मिल रही है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहलीने भी उन्हें बधाई दी है। इसके अलावा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले टीम के साथी खिलाडियों ने भी उन्हें बधाई दी है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वर्ग ऐसा भी है जो हार्दिक पांड्या व नताशा स्टैनकोविक की सगाई को लेकर उनको ट्रोल कर रहा है।

जैसे ही हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नताशा के साथ रिलेशनशिप का ऐलान किया, सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गयी। बतां दे कि हार्दिक पांड्या ने नताशा को दुबई में समंदर के बीच एक क्रूज पर प्रपोज किया था, नताशा ने उन्हें किस करते हुए हामी भर दी, जिसके बाद हार्दिक ने उन्हें अंगूठी पहनाई।

यह भी पढ़ें : कोई है ‘बाबू’ तो कोई ‘लंबू’… जानिए आपके चहेते क्रिकेट खिलाड़ियों के मजेदार निक नेम

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023