जानिए कौन है हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविक, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

who-is-natasa-stankovic-engagement-with-hardik-pandya

टीम इंडिया के हरमनमौला खिलाडी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सगाई कर ली है। जब से हार्दिक ने सगाई की ख़बर सोशल मीडिया पर शेयर की तब से लोग उस लकी लड़की के बारें में जानने की कोशिश कर रहे हैं। हम आपको बता दें कि उस लड़की का नाम नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) है। नताशा एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वह सर्बिया की रहने वाली है। वह बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आइये आज हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड नताशा के बारें में और जानते हैं।

जानिए कौन है नताशा स्टैनकोविक :

View this post on Instagram

☀️🏝🍹💙

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

नताशा का जन्म 4 मार्च 1992 को हुआ था। वह इस समय 27 साल की हैं। नताशा हार्दिक पांड्या से डेढ़ साल बड़ी है। नताशा की राशि मीन है। बता दें कि नताशा (Natasa Stankovic) 2012 में एक्ट्रेस बनने के लिए भारत आयी थी। वह प्रकाश झा की 2013 की हिंदी फिल्म ‘सत्याग्रह’ के आइटम नंबर में नज़र आयी थी। यह उनका पहला बॉलीवुड अपियरेन्स था। उन्होंने 17 साल की उम्र तक बैले डांस स्कूल में पढ़ाई की, फिर उन्होंने सर्बिया में मॉडलिंग शुरू कर दी। वह 2012 में मुंबई आई और जॉनसन एंड जॉनसन के लिए विज्ञापन में काम शुरू किया।

2014 में नताशा अक्षय कुमार की फिल्म हॉलिडे में एक छोटे से रोल में भी नज़र आयी थी। उन्होंने भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस 8 के आठवें सीज़न में भाग लिया। कुछ बिग बॉस के घर के नियमों के कारण, स्टैनकोविक ने हिंदी भाषा सीखना शुरू किया।

View this post on Instagram

☀️🏝💙

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

हालांकि वह बिग बॉस 8 से 1 महीने बाद ही बाहर हो गयी। नताशा फेमस रैपर बादशाह के मशहूर गाने ‘डीजे वाले बाबू’ में भी नजर आ चुकी हैं। वह अर्जुन रामपाल अभिनीत फिल्म ‘डैडी’ में भी नज़र आ चुकी है।

नताशा स्तानकोविक अपने पूर्व प्रेमी एली गोनी के साथ ‘नच बलिए’ में नजर आई थीं। पिछले कुछ सालों में, उसका करियर चरम पर रहा। जब से नताशा का हार्दिक पांड्या से नाम जुड़ा तब से वह भारत में काफी मशहूर हो गयी।

View this post on Instagram

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

इंस्टाग्राम पर नताशा के 1.1M फॉलोवर है। और वह अक्सर अपनी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फिलहाल हार्दिक पांड्या के साथ सगाई करके नताशा स्टैनकोविक बेहद खुश हैं।

हार्दिक व नताशा को मिल रही है खूब बधाईयाँ :

Hardik-Pandya-Gets-Engaged-To-Serbian-Actress-Natasa-Stankovic

जब से हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टैनकोविक के साथ अपने रिश्ते की बात जगजाहिर की है उनको काफी लोगों से बधाईयाँ मिल रही है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहलीने भी उन्हें बधाई दी है। इसके अलावा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले टीम के साथी खिलाडियों ने भी उन्हें बधाई दी है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वर्ग ऐसा भी है जो हार्दिक पांड्या व नताशा स्टैनकोविक की सगाई को लेकर उनको ट्रोल कर रहा है।

जैसे ही हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नताशा के साथ रिलेशनशिप का ऐलान किया, सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गयी। बतां दे कि हार्दिक पांड्या ने नताशा को दुबई में समंदर के बीच एक क्रूज पर प्रपोज किया था, नताशा ने उन्हें किस करते हुए हामी भर दी, जिसके बाद हार्दिक ने उन्हें अंगूठी पहनाई।

यह भी पढ़ें : कोई है ‘बाबू’ तो कोई ‘लंबू’… जानिए आपके चहेते क्रिकेट खिलाड़ियों के मजेदार निक नेम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here