आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है। इस सीजन में ओपनिंग मैच चेन्नई सुपर किंग्स औऱ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना है। लेकिन आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के पहले हाफ से बाहर हो गए हैं।

32 वर्षीय अनुभवी न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी–20 सीरीज के दौरान अपने बाएं अंगूठे में चोट लगी थी और इस वजह से वो पहले टेस्ट से भी बाहर हो गए। हालांकि, जब मेडिकल टीम ने जांच की तो चोट काफी गंभीर थी। जांच के बाद, अब यह फैसला लिया गया है कि 32 वर्षीय कॉनवे को सर्जरी की जरूरत है।

अगर कॉनवे सर्जरी होती हैं तो वो लगभग दो महीने क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे और मैदान से दूर होना पड़ेगा। कॉनवे के बाहर होने से IPL 2024 से पहले CSK की मुश्किलें बढ़ने वाली है क्योंकि वे चेन्नई के लिए एक महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं। कॉनवे ने टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 पारियों में 139.7 की स्ट्राइक रेट से 672 रन बनाए थे।

बता दें कि पिछले आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए फाइनल मुकाबले में कॉनवे प्लेयर ऑफ द मैच रहे थे। पिछले आईपीएल में कॉनवे 672 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में तीसरे स्थान पर रहे थे। उन्होंने छह अर्धशतक लगाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here