दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी स्वयं विराट कोहली ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया के जरिए दी। बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने इंस्टा हैंडल से बताया कि 15 फरवरी को उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम ‘अकाय’ रखा गया है।

विराट ने इस पोस्ट में लिखा, “हमें यह बताते हुए अत्यधिक खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है। हमने अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।”

विराट कोहली ने आगे लिखा, “हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।” पूर्व भारतीय कप्तान की इस पोस्ट पर बधाईयों का तांता लग गया है। क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गजों ने कमेंट्स कर उन्हें शुभकामनाएं देना शुरु कर दिया है।

विराट कोहली काफी समय से टीम इंडिया से छुट्टी पर चल रहे थे। अब विराट कोहली के घर से एक खुशखबरी आई है। विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे थे। विराट कोहली ने जब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से छुट्टी ली थी, उस समय ही कयास लगाये जा रहे थे कि वह दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं।


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक बेटी भी है जिसका नाम वामिका है। वामिका 2 साल की हो गई है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 2017 में हुई थी। कपल ने 2021 में बेटी का वेलकम किया था। अनुष्का और विराट कोहली अपने बच्चों को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना चाहते हैं है। विराट और अनुष्का ने आज तक वामिका का चेहरा रिवील नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here