अनुष्का शर्मा ने खेली 52 रन की अर्धशतकीय पारी और झटके 5 विकेट, तो विराट कोहली हुए ट्रोल

भारतीय टीम टी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है। ऐसे में लोग भारतीय टीम को ट्रोल कर रहे हैं। खासकर कप्तान कोहली इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। वे उनको ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे। अब लोगों ने उनको अनुष्का शर्मा के नाम पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल बीसीसीआई वीमेन (BCCI Women) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर बहुत से लोग मजे ले रहे हैं।

इस ट्वीट में बताया गया है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 52 रनों की पारी खेली है। लेकिन यह अनुष्का शर्मा कोहली की पत्नी नहीं बल्कि भारत की एक महिला क्रिकेटर है। नाम एक जैसा होने की वजह से जिसने भी यह ट्वीट देखा शुरू में उसे यही लगा कि यहां कोहली की वाइफ की बात हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग इसे विराट की पत्नी अनुष्का से जोड़कर देख रहे हैं और काफी ट्रोल कर रहे हैं।


BCCI Women ने महिलाओं के अंडर 19 वनडे चैलेंजर ट्रॉफी (Women One Day Challenger) 2021-22 के एक मैच का अपडेट शेयर किया था, जिसमें बताया गया था कि अनुष्का शर्मा ने 88 गेंदो पर 52 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 5 चौके और एक छक्का लगाया। इसके अलावा गेंदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट हासिल किये‌। अनुष्का की इस शानदार प्रदर्शन के बदौलत टीम B ने 92 रनों की एक बड़ी जीत हासिल की।

कौन है यह अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा मध्य प्रदेश की टीम से खेलने वाली एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। अनुष्का महिला अंडर-19 वनडे चैलेंजर ट्रॉफी में इंडिया बी टीम की कप्तान भी हैं। इस टूर्नामेंट में चार टीम खेल रही हैं। अनुष्का ने अपने दमदार प्रदर्शन की बदौलत टीम को पहली जीत दिलाई है। अनुष्का शर्मा ने इससे पहले भी कई वनडे टूर्नामेंट्स में शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन अब बीसीसीआई महिला ट्विटर हैंडल से जब उनके परफॉर्मेंस के बारे में बताया गया तो वह चर्चा में आ गई हैं। महिला अंडर-19 वनडे चैलेंजर ट्रॉफी में इंडिया ए, इंडिया बी, इंडिया सी और इंडिया डी नाम की चार टीमें खेल रही हैं।


2 नवंबर से भारत में महिला अंडर-19 वनडे चैलेंजर ट्रॉफी (Women’s U19 One Day Challenger Trophy) की शुरुआत हुई है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच इंडिया बी और इंडिया के बीच जयपुर के आरसीए एकेडमी ग्राउंड में खेला गया था।

विराट कोहली हुए ट्रोल


अनुष्का शर्मा का नाम आते ही लोग विराट कोहली को ट्रोल करने लगे। लोग सोशल मीडिया पर फनी मीम्स शेयर करके विराट कोहली से पूछ रहे हैं कि अनुष्का शर्मा ने कब से खेलना शुरू कर दिया‌‌।


इसके साथ ही फैन्स सोशल मीडिया पर विराट और टीम इंडिया को अनुष्का शर्मा से सीख लेने की सलाह भी दे रहे हैं‌।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here