बीच सड़क पर पृथ्वी शॉ की लड़की से हुई लड़ाई, हाथ में डंडा लिए वायरल हुआ वीडियो

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी पृथ्वी शॉ और उनके दोस्तों पर हुए हमले के मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। पृथ्वी शॉ पर सपना गिल नाम की एक महिला ने मारपीट का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। यह सारा वाकया मुंबई के सांताक्रूज में एक फाइव स्टार होटल से सामने आया है।

जबकि पृथ्वी शॉ की ओर से कहा गया है कि उन पर और उनके दोस्तों पर कुछ लोगों ने डंडों से हमला किया है। जबकि एक वीडियो में पृथ्वी शॉ डंडा लिए दिख रहे और उनकी लड़की से हाथापाई भी हो रही है।

पृथ्वी शॉ के दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार बेसबॉल के डंडों से हमला किया गया फिर आरोपियों ने कार का पीछा किया और पैसे नहीं देने पर झूठा केस करने की धमकी दी। सुरेंद्र ने 8 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इन 8 लोगों में से सना उर्फ सपना गिल और शोभित ठाकुर नामक दो लोगों की पहचान खुद होटल मैनेजर ने की और पुलिस को बताया। अब इसी मामले में सपना के वकील अली काशिफ खान ने पृथ्वी शॉ पर ही मारपीट का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा, ‘सपना के साथ पृथ्वी शॉ ने मारपीट की है. पृथ्वी शॉ के हाथ में डंडा भी दिख रहा है. पृथ्वी शॉ के दोस्तों ने पहले हमला किया था. सपना अभी ओशिवारा पुलिस स्टेशन में है. पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए जाने की परमिशन नहीं दी है.’ बता दें कि पृथ्वी शॉ का एक वीडियो और भी वायरल हो रहा है, जिसमें उनके हाथ में डंडा दिखाई दे रहा है. सपना गिल इस दौरान पृथ्वी शॉ के हाथ में दिख रहे डंडे को पकड़ी नजर आ रही हैं.

पृथ्वी शॉ अपने दोस्तों के साथ एक होटल में डिनर करने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान अज्ञात आरोपी पृथ्वी शॉ के पास आया और सेल्फी लेने की मांग करने लगा. शॉ ने दो लोगों के साथ सेल्फी ली भी, लेकिन वही ग्रुप लौट आया और अन्य नामजद आरोपियों के साथ सेल्फी लेने को कहा.


पृथ्वी शॉ ने इस बार यह कहते हुए मना कर दिया कि वह दोस्तों के साथ खाना खाने आए हैं और परेशान नहीं करना चाहते. शिकायत के मुताबिक जब उन्होंने ज्यादा जोर दिया तो पृथ्वी के दोस्त ने होटल के मैनेजर को फोन किया और शिकायत की. मैनेजर ने उन लोगों को होटल से जाने के लिए कह दिया. इसके बाद वो सभी बाहर पृथ्वी शॉ का इंतजार करने लगे.

बाहर निकलने पर उन लोगों ने बेसबॉल के डंडे से पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार का शीशा तोड़ दिया. उस दौरान पृथ्वी शॉ कार में ही मौजूद थे. शिकायत में कहा कि पृथ्वी शॉ कार में थे, और हम कोई विवाद नहीं चाहते थे. इसलिए हमने पृथ्वी शॉ को दूसरी कार से भेजा. शॉ के दोस्त की कार को जोगेश्वरी के लोटस पेट्रोल पंप के पास रोका गया. जहां एक महिला ने आकर कहा कि अगर इस मामले को सुलझाना है तो उसे 50 हजार रुपये देने होंगे नहीं तो वह झूठे आरोप लगा देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here