अश्विन की चालाकी से स्टीव स्मिथ हुए नाराज, जोर-जोर से हंसने लगे विराट कोहली, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली में खेला जा रहा है। आज मैच का तीसरा दिन है और यह दोनों टीमों के लिए काफी अहम है, पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने प्रथम पारी में 263 रन बनाए थे जबकि भारतीय टीम ने 262 रन जोड़े और एक रन से भारतीय टीम पीछे रही। जबकि दूसरी पारी में भारत की तरफ से रविन्द्र जडेजा और अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम को सिर्फ 113 रन पर समेट दिया। दूसरी पारी में अश्विन ने तीन विकेट लिए जबकि रविन्द्र जडेजा ने 7 विकेट चटकाकर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को चारों खाने चित कर दिया।

आज के दिन तस्वीर साफ हो जाएगी कि यह मैच कौन जीतेगा। तीसरे दिन के पहले घंटे में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के सामने चतुराई दिखाने की कोशिश कर रहे थे, मगर तब अश्विन ने कुछ ऐसा किया कि स्लिप में फील्डिंग कर रहे विराट कोहली के साथ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज भी हंसने लगे।

यह घटना ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के 15वें ओवर की है। अश्विन की पांचवी गेंद पर लाबुशेन पैडल स्वीप खेलने की कोशिश कर रहे थे, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को ऐसा करता देख अश्विन ने गेंद ही अपने हाथ से नहीं छोड़ी। अश्विन को ऐसा करता देख नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े स्टीव स्मिथ भी घबरा गए, उन्हें लगा कि अश्विन कहीं नॉन स्ट्राइकर एंड पर रन आउट ना कर दे। अश्विन आईपीएल में ऐसा कर चुके हैं इसलिए सभी नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज उनसे डरते हैं।


अश्विन की इस हरकत को देख जहां दोनों ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज थोड़ा हैरान थे, वहीं स्लिप में खड़े विराट कोहली हंस रहे थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here