टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई बुमराह की पत्नी ‌‌संजना, फैंस को दिया खास मैसेज

टी20 विश्वकप की शुरुआत 16 अक्टूबर से होने जा रही है। वर्ल्ड कप का पहला मैच राउंड 1 का श्रीलंका और नामीबिया के बीच खेला जाएगा। टूर्नमेंट का फाइनल 16 नवंबर को होगा। इस बार वर्ल्ड कप की मेजबानी ऑस्ट्रेलिया कर रहा है। भारतीय टीम गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुई थी और अब ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। हालांकि भारत के सबसे घातक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया नहीं गए हैं क्योंकि वे चोटिल होने के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं।

जसप्रीत बुमराह तो ऑस्ट्रेलिया नहीं गए हैं लेकिन उनकी पत्नी संजना गणेशन टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गई है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया जाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें बुमराह के फैंस ने संजना से विशेष मांग की।

दरअसल, संजना की इस पोस्ट पर बुमराह के फैंस ने कई तरह के कमेंट्स किए। फैंस ने कहा कि हम आपके पति को मिस करेंगे। वहीं एक अन्य फैन ने कहा कि जसप्रीत बुमराह को भी साथ ले जाते। फैंस बुमराह को वर्ल्ड कप में बहुत मिस करेंगे वे भारत के एक प्रमुख गेंदबाज हैं। उनके चोटिल होने की वजह से निश्चित तौर पर टीम कमजोर हुई है।

पेशे से एक एंकर हैं बुमराह की पत्नी संजना

जिन लोगों को नहीं पता कि जसप्रीत बुमराह की पत्नी वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया क्यों है? भला उनको वर्ल्ड कप से क्या देना? उनको बता दें कि संजना गणेशन पेशे से एक एंकर हैं। वह टी20 वर्ल्ड कप में अपने काम के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई हैं। संजना अक्सर स्टार स्पोर्ट्स पर एंकरिंग करती हुई नजर आती हैं। फैंस के बीच वो काफी प्रसिद्ध हैं।


आप संजना के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नजर डालेंगे तो उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। संजना एक स्पोर्ट्स एंकर हैं। स्टार स्पोर्ट्स के साथ वो जुड़ी हैं और वह IPL में भी नजर आती हैं। आपको बता दें कि संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीता था। संजना ने लगातार मॉडलिंग भी की और उन्होंने पुणे के एक प्रसिद्ध कॉलेज से इंजीनियरिंग भी की हैं। बुमराह और संजना ने पिछले साल 2021 मार्च में शादी की थी।


टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह बैक इंजरी के चलते भाग नहीं ले रहे हैं। बुमराह के रिप्लेसमेंट को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहम्मद शमी टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की जगह लेने के लिए तैयार हैं और वह अगले 3-4 दिनों में ऑस्ट्रेलिया रवाना हो सकते हैं। जब टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान हुआ था तो मोहम्मद शमी को स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर टीम में चुना गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here