आदिपुरुष का टीजर देखकर रामायण में मां सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने कही बड़ी बात

इन दिनों बाहुबली स्टार प्रभास की नई फिल्म आदि पुरुष का टीजर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। लोग इस फिल्म को लेकर काफी गुस्सा भी है और इसके किरदारों को लेकर सवाल भी उठा रहे हैं। रामानंद सागर की रामायण में माता सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने भी अब आदि पुरुष फिल्म के रावण के लुक पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस फिल्म का ट्रेलर देख करें क्या कहा है आइए इस बारे में आपको बताते हैं।

दीपिका चिखलिया ने कहा कि आदिपुरुष के टीजर में रावण श्रीलंकाई नहीं मुगल दिखाया गया है। आदिपुरुष रामायण के ऊपर बनी एक फिल्म है, जिसमें प्रभास भगवान श्री राम और सैफ अली खान रावण की भूमिका में हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं। जब से इस फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ है, तब से इसकी काफी आलोचना की जा रही है।

आदिपुरुष के टीजर के बारे में बात दीपिका चिखलिया ने कहा, ‘फिल्म की भूमिका सभी को अपील करनी चाहिए अगर भूमिका श्रीलंका से है तो वह मुगल की तरह नहीं दिखना चाहिए। मुझे कुछ ज्यादा समझ नहीं आया क्योंकि मैंने सिर्फ 30 सेकंड के टीजर में उन्हें देखा लेकिन वह अलग लग रहे थे। मुझे लगता है यह VFX का जमाना है लेकिन लोगों की भावनाएं भी नहीं आहत होनी चाहिए।’

दीपिका चिखलिया ने आगे कहा, ‘मैं रामायण में रावण की भूमिका से अगर जुड़ने का प्रयास करती हूं तो मुझे अच्छा नहीं लगता लेकिन मुझे लगता है हर कलाकार को भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से आजादी होती है।’

रामायण में मां सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया बेहद उम्दा कलाकारों में से एक हैं। लोगों ने ‘मां सीता’ के रोल में उन्हें बहुत पसंद किया गया था और लोगों ने उन्हें मां का दर्जा दिया था। रामानंद सागर द्वारा निर्मित 80 के दशक की रामायण ने दीपिका को सबकी पसंदीदा बना दिया था। इस सीरियल की फैन फॉलोइंग के साथ-साथ दीपिका चिखलिया भी अपने किरदार को लेकर फेमस हो गई थी।

दीपिका ना सिर्फ रामायण बल्कि फिल्मों और सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। भले ही दीपिका चिखलिया को रामायण में निभाए उनके मां सीता वाले किरदार से पहचान मिली हो, लेकिन इससे पहले और बाद में भी दीपिका कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने चीख, सुन मेरी लैला, सनम आप की खातिर जैसी फिल्मों में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here