बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू ने बताई शादी न करने की वजह, इस अभिनेता के कारण आज तक है कुंवारी

बॉलीवुड की कई ऐसी रील और रियल जोड़ियां है जो असल जिंदगी में लोगों को बहुत इंस्पायर करती हैं। फिर चाहे प्यार हो या शादी ये जोड़ियां आम लोगों के लिए आदर्श बनी हुई है। वहीँ कुछ एक्टर और एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो बहुत सारी प्रेम कहानी वाली फ़िल्में करने के बाद भी आज तक कुंवारें हैं। इसमें सबसे बड़ा नाम है सलमान खान का। सलमान खान भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के मोस्ट बैचलर लड़के हैं।

वहीं अगर बॉलीवुड की मोस्ट बैचलर एक्ट्रेस के बारें में बात की जाए तो इस लिस्ट में नब्बे की दशक की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू का नाम सबसे पहले आता है। तब्बू की उम्र 50 साल की हो गयी है लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। शादी न करने के पीछे उन्होंने एक कारण बताया है। अपनी शादी न होने के पीछे उन्होंने बॉलीवुड के एक एक्टर को जिम्मेदार ठहराया है। आइये जानते हैं कि आखिर कौन है वह एक्टर जिसकी वजह से तब्बू नहीं कर पायी शादी।

अजय देवगन की वजह से तब्बू नहीं कर पायी शादी

दरअसल तब्बू ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अजय देवगन की वजह से शादी नहीं कर सकी। अजय देवगन के साथ उन्होंने कई रोमांटिक फ़िल्में की है। पिछले साल उनकी अजय देवगन के साथ ‘दे दे प्यार दे’ नाम की फिल्म आयी थी।

तब्बू ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अजय देवगन और वह एक दूसरे को 13 या 14 साल की उम्र से जानते हैं। दरअसल अजय देवगन और तब्बू के चचेरे भाई समीर आर्य दोनों दोस्त थे। ये दोनों ही तब्बू को लेकर काफी प्रोटेक्टिव थे। जब भी कोई लड़का तब्बू से बात करने की कोशिश करता ये दोनों उसको पीटने लगते। इसलिए तब्बू की प्रेम कहानी कभी परवान भी नहीं चढ़ सकी। फिल्म के सेट पर भी अजय तब्बू को लेकर काफी सेंसटिव रहा करते थे।

तब्बू ने आगे बताया कि जब वह छोटी थी तो अजय और समीर उनकी जासूसी किया करते थे। वे उनके पीछे-पीछे आते थे। और जो भी लड़का उनसे बात करने की कोशिश करता था दोनों उसे पीटने की धमकी देते थे। इसलिए अगर आज वह शादी नहीं कर पायी तो इसकी सबसे बड़ी वजह अजय देवगन हैं। तब्बू ने कहा कि अब अजय भी पछता रहा होगा कि उसने ऐसा करके मुझे अब तक कुंवारी रहने दिया।

कई साथ फिल्मों में किया है साथ काम

तब्बू अजय पर बहुत ही ज्यादा भरोसा करती हैं। अजय एक बच्चे की तरह उन्हें प्रोटेक्ट करते हैं। अगर कोई मेल एक्टर हैं जिस पर वह भरोसा कर सकती हैं तो वह अजय देवगन हैं। जब भी अजय सेट पर होते हैं तो वह स्ट्रेस फ्री महसूस करती हैं। दोनों का रिश्ता बहुत ही अनूठा है। दोनों ने अपने करियर में कई साथ फिल्मों में काम किया है।

जब तब्बू अजय देवगन के साथ कपिल शर्मा के शो में आई थी तब भी उन्होंने अपनी शादी न होने के पीछे अजय देवगन को जिम्मेदार ठहराया था।  तब्बू अपने करियर में कई नेशनल अवार्ड और फिल्मफेयर अवार्ड जीत चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : बहुत कम लोग जानते हैं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की इन 5 आदतों के बारे में

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023