सुशांत को याद कर कृति सेनन ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा ‘सुश… मैं जानती थी कि तुम्हारा..

kriti-senan-emotional-post-for-sushant-singh-rajput

सुशांत सिंह राजपूत का दुनिया से अचानक यूँ चले जाना वाकई हर किसी के लिए हैरान कर देने वाला है। इसके पीछे की असल वजह क्या है ये अभी तक कोई नहीं जानता हालांकि पुलिस केस की जांच कर रही है। बता दें कि एक समय बॉलीवुड के गलियारों में इस बात के खूब चर्चे थे कि अभिनेता सुशांत और कृति सेनन एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

दोनों साथ में एक फिल्म भी कर चुके है उन्होंने “राबता” में एकसाथ काम किया था जो कि साल 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद कई ऐसी ख़बरें आई थी जिसमें कहा गया था कि ये दोनों का अफेयर चल रहा है। हालांकि न तो सुशांत ने और न ही कृति ने कभी अपने रिलेशनशिप के बारे में पुष्टि की। अब सुशांत के चले जाने के बाद कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए काफी इमोशनल पोस्ट लिखा है।

कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट


कृति सेनन ने लिखा कि, ‘सुश… मैं जानती थी कि तुम्हारा शानदार दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन था. लेकिन ये जानकर मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया जब तुमने जीने से ज्यादा मरना आसान लगा. काश तुम्हारे आसपास लोग होते, जिनकी मौजूदगी तुम्हें उन पलों से बाहर निकल पाती. काश तुमने उन लोगों को ये झटका न दिया होता जो तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं. काश तुम्हारे अंदर जो टूटा हुआ था उसे मैं जोड़ पाती. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं… मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया है और मेरे दिल के दूसरे हिस्से में तुम हमेशा जिंदा रहोगे. मैंने तुम्हारी खुशियों के लिए दुआ मांगना कभी बंद नहीं किया था और ना ही कभी करूंगी.’

सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की अपनी तसवीरें :

Kriti-senan-with-Sushant-singh-rajput

कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में इंस्टाग्राम पर कुछ तसवीरें भी पोस्ट की। कृति ने यह पोस्ट सुशांत के मरने के दो दिन बाद किया। दो दिनों तक कुछ ना बोलने के कारण कुछ लोगों ने उन्हें यह कहकर ट्रोल भी किया कि ‘आप बहुत निर्दयी हो, सुशांत के लिए एक पोस्ट भी नहीं डाला’, ‘तुम कितने पत्थर दिल हो जो सुशांत के लिए एक शब्द भी नहीं बोला’

Kriti-senan-Sushant-singh-rajput

शायद लोगों के ऐसे कमेंट्स पढ़कर ही कृति सेनन ने ये पोस्ट डाला हो.. हालांकि कृति सेनन की पोस्ट को पढ़कर लगता है कि वो गहरे सदमे में हैं। क्यूंकि उनके खास दोस्त सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके पास सिर्फ सुशांत के साथ बिताये गए वक़्त की यादें ही बची है। सुशांत को लेकर बॉलीवुड के और भी कई बड़े बड़े सितारों ने पोस्ट लिखा इसके अलावा क्रिकेट जगत के खिलाडियों ने भी सुशांत के लिए दुःख व्यक्त किया है। बता दें कि सुशांत और कृति की फिल्म ‘राबता’ में दोनों केमिस्ट्री और अदाकारी बहुत अच्छी थी हालांकि फिल्म हिट नहीं हो पाई थी।

यह भी पढ़ें : इस एक गलती की वजह से टूटा था जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिश्ता, कभी होने वाली थी शादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here