रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ी गई महिला सब इंस्पेक्टर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हरियाणा में एक महिला सब इंस्पेक्टर का रिश्वत लेते हुए मामला सामने आया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में महिला पुलिसकर्मी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा जाता है। पकड़े जाने पर वह घबराई हुई दिखाई दे रही हैं। महिला सब इंस्पेक्टर अपनी जेब से पांच हजार रूपये निकालकर विजिलेंस को टीम को दे रही हैं। इसके बाद वह खुद को निर्दोष बताकर रोने लगती हैं और माफी मांगने लगती है।

बता दें कि हरियाणा के भिवानी जिले के बवानीखेड़ी पुलिस थाने में एक महिला पर केस चल रहा था, इस केस में कुछ रिकवरी की जानी थी लेकिन रिकवरी के बदले मामले की जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर मुन्नी देवी ने पांच हज़ार रुपये रिश्वत की मांग की। महिला ने हिसार विजिलेंस टीम से इसकी शिकायत कर दी। महिला ने जो पैसे सब इंस्पेक्टर को दिए, उसकी फोटो ले ली थी।

विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथ घूस लेते हुए पकड़ा, पैसे सब इंस्पेक्टर की जेब से निकले और नोटों का मिलान किया गया, जिस बाद महिला सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े जाने के बाद सब इंस्पेक्टर मुन्नी देवी ने खुद को निर्दोष बताते हुए रोने लगीं। अधिकारियों ने बताया कि बवानीखेड़ा पुलिस थाने में रिकवरी के मामले में जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर मुन्नी देवी द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत मिली थी।


सोशल मीडिया पर लोग इस पूरे मामले पर टिप्पणी कर रहे हैं। लोगों ने कहा कि सरकार से अच्छी सैलरी मिलने के बाद भी यह रिश्वत ले रही है इसको कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here