VIDEO: लीग मैच के दौरान भिड़े मिचेल जॉनसन और यूसुफ पठान, बीच मैदान पर हुई धक्का मुक्की

रविवार को हुए लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एक मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल जॉनसन और भारतीय खिलाड़ी यूसुफ पठान आपस में एक दूसरे से भिड़ गए। जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच यह मैच चल रहा था जिस के दौरान मिशेल दोनों खिलाड़ियों के बीच तीखी नोकझोंक हुई।

जब भीलवाड़ा किंग्स की टीम बैटिंग कर रही थी तब पारी के 19वें ओवर में यह घटना हुई, जॉनसन ने यूसुफ को ओवर की आखिरी गेंद पर आउट किया। इससे पहले के ओवर में यूसुफ पठान ने जॉनसन की पहली तीन गेंदों पर 6, 4 और 6 रन जड़े थे जिससे जॉनसन गुस्सा थे। हालांकि, 19वें ओवर में जब यूसुफ कैच आउट हुए तो दोनों खिलाड़ी भिड़ गए। जॉनसन ने यूसुफ को धक्का तक दिया।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में जॉनसन को युसूफ को साफ साफ धक्का देते हुए दिख रहे हैं साथ ही कुछ शब्द भी बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब जॉनसन ने धक्का दिया तो यूसुफ पठान से भी रहा नहीं गया और वे भी भड़क उठे और वह जॉनसन को जवाब देने के लिए आगे बढ़ने लगे। लेकिन तभी ऑनफील्ड अंपायर और बाकी लोगों ने बीच-बचाव किया और दोनों को झगड़ा करने से रोकते हुए एक दूसरे से दूर ले गए।

इस मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज ने काफी रन लुटाए। उन्होंने अपने स्पेल में 51 रन देकर दो विकेट लिए। हालांकि जॉनसन की टीम इंडिया कैपिटल ने भीलवाड़ा किंग्स को चार विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्की की।


भीलवाड़ा किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विलियम पोर्टरफील्ड के 37 गेंदों में 59 रन, शेन वॉटसन के 39 गेंदों में 65 रन, यूसुफ पठान के 24 गेंदों में 48 रन और राजेश बिश्नोई के 11 गेंदों में 36 रन की पारी खेली और 20 ओवर में पांच विकेट पर 226 रन बनाए। इसके जवाब में इंडिया कैपिटल्स ने 19.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। जिसमें रॉस टेलर की पारी का महत्वपूर्ण योगदान रहा। उन्होंने 39 गेंदों में 84 रन की विस्फोटक पारी खेली। एश्ले नर्स ने भी 28 गेंदों में नाबाद 60 रन जड़े और अपनी टीम को जीत दिलाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here