शादी करने को राजी नहीं थी सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका, शादी से पहले रैना के सामने रखी थी यह शर्त

‘मिस्टर आईपीएल’ यानि कि सुरेश रैना ने कपिल शर्मा के शो में आकर अपनी लाइफ और अपनी शादी को लेकर कई सारे खुलासे किये। कपिल शर्मा के शो में सुरेश के साथ उनकी बीवी प्रियंका रैना भी मौजूद थी। सुरेश रैना ने शो में बताया कि प्रियंका से शादी करना आसान नही था। शादी करने से पहले प्रियंका उनके सामने एक शर्त रखी थी।

सुरेश रैना कपिल शर्मा के शो में अपनी पत्नी प्रियंका रैना के साथ नज़र आये थे। इस शो में सुरेश रैना का मजाकिया अंदाज दिखा। उन्होंने बताया कि इस शो की वजह से उन्होंने पहली बार घर के बाहर कदम रखा है।

प्रियंका शर्मा ने शादी से पहले सुरेश के सामने कौन सी शर्त रखी थी?

शो में सुरेश रैना ने बताया कि प्रियंका से शादी करना इतना आसान नही था। प्रियंका उनके कोच की बेटी थी। जब उन्होंने कोच के सामने प्रियंका से शादी करने की बात की तो वह बहुत जल्दी मान गए। लेकिन प्रियंका ने नहीं माना।

उन्होंने शर्त रखी कि जब तक सुरेश उनसे मिल नहीं लेते हैं, वह उन्हें ठीक से जान नहीं लेती हैं तब तक वह सुरेश से शादी नहीं करेंगी। प्रियंका का कहना था कि वह बिना सुरेश से मिले जिंदगी का इतना बड़ा फैसला नहीं कर सकती थी।

45 घंटे रैना को करना पड़ा सफ़र

इस दौरान जब शादी की बात चली तो रैना ऑस्ट्रेलिया में थे और प्रियंका ब्रिटेन में। प्रियंका से मिलने के लिए सुरेश को ऑस्ट्रेलिया से दुबई के लिए फ्लाईट लेनी पड़ी। फिर इसके बाद दुबई से लन्दन के लिए फ्लाईट लेनी पड़ी। रैना ने कहा कि उनकी जिंदगी के ये 45 घंटे बहुत ही खूबसूरत थे। क्योंकि जाते हुए उनके दिल में मोहब्बत थी और लौटते हुए मोहब्बत मिलने की खुशी थी।

अप्रैल 2015 में हुई रैना की शादी

रैना ने बताया कि वह प्रियंका को बचपन से जानते थे। दोनों के परिवार का एक दूसरे के घर आना जाना था। लेकिन प्रियंका की फैमिली जब पंजाब शिफ्ट हो गयी तो दोनों का एक दूसरे से कांटेक्ट ख़त्म हो गया। लेकिन प्रियंका के शादी के लिएय हा कहने पर दोनों की शादी 3 अप्रैल 2015 को हो गयी।

दो बच्चों के माता-पिता

शादी के बाद से सुरेश रैना और प्रियंका रैना एक बेटे रियो और एक बेटी ग्रेसिया के माता-पिता बन गए हैं। दोनों बेटी के नाम से ‘ग्रेसिया फाउंडेशन’ भी चलाते हैं। सुरेश रैना सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं। उनके बहुत सारे चाहने वाले हैं। रैना ने बेटे और बेटी के नाम का टैटू भी करवाया है।

यह भी पढ़ें : इन 6 भारतीय क्रिकेटरों ने की है बड़े घरानों में शादी, पत्नी का खानदान है बेहद अमीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here