बॉलीवुड

‘उतरन’ की नन्ही तपस्या अब हो चुकी हैं काफी बड़ी, जानिए क्या करती हैं आजकल

समय कितनी जल्दी बीतता है इसका अंदाजा हमें तब लगता है जब कि किसी व्यक्ति को बहुत दिनों के बाद देखते है तो उसमे हमें जो भौतिक परिवर्तन नज़र आते है उसी के हिसाब से हमें एहसास होता है कितना अरसा गुज़र गया है। वहीं अगर टीवी सीरियल के दीवाने है तो आप सीरियल में काम करने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट को जब आज के समय में देखते होंगे तो आपका चौंकना लाजमी है।

क्योंकि आपके बचपन के दिनों में ये भी छोटे थे और आप भी लेकिन जब आप इस समय इनके सोशल मीडिया एकाउंट के जरिये इनकी फोटोज देखते है तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है क्या ये वही एक्टर है जो सीरियल में काम करते थे। आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारें में बात करने जा रहे है। यह है छोटे परदे की मशहूर टीवी शो ‘उतरन’ में तपस्या’ की भूमिका निभाने वाली इशिता पांचाल।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इशिता अब 22 साल की हो चुकी है। वह अब पहले से काफी ग्लैमरस और खूबसूरत दिखने लगी है। अगर आप कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल उतरन के फैन रहे है तो आपको तपस्या का किरदार निभाने वाली वह छोटी बच्ची जरूर याद होगी, आज के समय में वह बच्ची अब बच्ची नहीं रही बल्कि जवान हो गयी है।

काफी मशहूर हुआ था उतरन सीरियल

इशिता ने सीरियल में निगेटिव किरदार निभाया था। अपनी एक्टिंग के दम से उन्होंने किरदार में जान डाल दी थी। आज इतने दिन हो गए लेकिन फिर भी लोग इशिता को तपस्या के नाम से ही जानते है। उतरन सीरियल एक समय टीवी पर खूब मशहूर हुआ था। इस सीरियल की वजह से इशिता को घर-घर में जाना पहचाना जाने लगा था।

वर्तमान में इशिता की फोटो देखने के बाद कोई अंदाजा नहीं लगा पायेगा कि यह वही लड़की है जिसने उतरन में तपस्या का किरदार निभाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उतरन के बाद इशिता पांचाल ने सीरियल ‘अम्बर धरा’ और सीआईडी’ में काम किया। यही नहीं उन्होंने लोगप्रिय इंटरनेशनल रिएलिटी शो ‘वाइफ स्वैप’ में भी काम किया है।

अगर बॉलीवुड फिल्मो की बात की जाए तो इशिता ने बॉलीवुड फिल्मे भी की है। उन्होने जैकी श्राफ के साथ ‘भूत एंड फ्रेंड’ फिल्म में एक साथ काम किया है। हालांकि यह फिल्म उतनी नहीं चल पायी। लोग आज भी इशिता को तपस्या के किरदार से ही जानते है। वह काफी समय से टीवी से दूर अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है।

भले ही इशिता टीवी पर्दे से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर वह खासी एक्टिव रहती है। वह अपनी फोटो इन्स्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। इशिता के इन्स्टाग्राम पर उनके कई खूबसूरत फोटो भी है। यही नहीं इशिता के इन्स्टाग्राम पर 50 हज़ार से ज्यादा फॉलोवर्स है।

यही नहीं इशिता ने एक विवाह ऐसा भी, रामा द सेवियर जैसी फिल्मो में भी काम किया है। इशिता मुंबई की रहने वाली है। उन्होंने 2008 से लेकर 2011 के बीच टीवी में काम किया। इशिता के माता-पिता डॉक्टर है। वह अपने माँ-बाप की इकलौती औलाद है।

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर अगर इन 7 सुपरहिट फिल्मों को नहीं ठुकराते तो आज बॉलीवुड के नंबर वन स्टार होते

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023