न्यूजीलैंड से हार के बाद विराट कोहली का 10 साल पुराना ट्वीट हुआ VIRAL, फैंस कर रहे हैं ट्रोल

पाकिस्तान के बाद न्यूजीलैंड ने भी भारतीय टीम को टी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप में करारी मात दी। कोहली की टीम की इस तरह बुरी हार के बाद उनकी खूब फजीहत हो रही है। फैंस मायूस भी हैं और गुस्सा भी। वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले सबकी फेवरेट माने जाने वाली टीम इंडिया का ये हाल होगा इसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी। भारत का अब सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग नामुमकिन है।

इस करारी हार के बाद कप्तान विराट कोहली का एक दस साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वह हार से दुखी होकर घर वापस जाने की बात कर रहे हैं। विराट कोहली इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। और खूब आलोचना झेल रहे हैं। इसी बीच उनका ये ट्वीट वायरल हुआ है, जिसमें वह लिख रहे हैं कि हार के लिए दुखी हूं, अब घर जा रहा हूं। विराट कोहली का ये ट्वीट 23 जनवरी, 2011 का है। जो रात को करीब पौने ग्यारह बजे किया गया है।

अब जब विराट कोहली का ये ट्वीट एक बार फिर चर्चा में आया है, तो ट्वीटर यूजर इस ट्वीट के नीचे जाकर कई तरह के जवाब दे रहे हैं। कुछ ने लिखा कि कोई बात नहीं खेल में हार जीत तो होती रहती है। जबकि एक यूजर ने लिखा है कि ‘आप तो प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में भी नहीं आए महाराज, घर ही आ जाओ, 4-5 विज्ञापन कर लेना, देश के लोग तो हैं ही मंद बुद्धि, जो बेचोगे वो ले लेंगे।


कुछ फैंस ने विराट कोहली को कहा कि वह अपने खेल से घमंड को बाहर निकाल लें ये एक वेल-विशर की सलाह है। एक यूजर ने विराट कोहली को सलाह दी कि ‘घर जाकर एड करना कोई अच्छी सी’


ठाकुर आकाश सिंह नाम के एक व्यक्ति ने विराट को रिप्लाई करते हुए लिखा कि, – एक समय मैं आपका बहुत बड़ा फैन था लेकिन अब दिल से गाली निकलती है क्योंकि अब तुम घमंडी हो चुके हो, और दिवाली पर ज्ञान पेलना छोड़कर अपनी बैटिंग पर ध्यान दो, कितने पैसे काफी होंगे आपके लिए? आपको इतना तो दिया है इस खेल ने, अब थोड़ा देश के लिए खेल लो


एक अन्य यूजर ने लिखा, आपसे इस तरह के खराब प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की थी, एक महीने पहले आपने यहां आईपीएल खेला था फिर भी पिच को समझ नहीं पाए।


आपको बता दें कि विराट कोहली पहले ही टी-20 वर्ल्डकप के बाद इस फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर चुके हैं। कोहली की कप्तानी पर पहले भी सवाल खड़े होते आए हैं, ऐसे में इस बार भी उनको निशाने पर लिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here