IND vs SL: भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर, हार्दिक पांड्या सहित 8 खिलाड़ी टी-20 सीरीज से हुए बाहर

क्रुणाल पंड्या की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 27 जुलाई मंगलवार को होने वाला दूसरा टी-20 मैच रद्द कर दिया गया था. अब भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच आज रात को खेला जाएगा. लेकिन भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल इस मुकाबले में 9 भारतीय खिलाड़ी नहीं खेलेंगे. इन सभी खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है. इस लिस्ट में कौन कौन से खिलाड़ी हैं आइये आपको बताते हैं

इनसाइड स्‍पोर्ट्स की खबर के अनुसार पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw), हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), इशान किशन (Ishan Kishan), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिक्‍कल और कृष्‍णप्‍पा गौतम श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. सूत्रों को मानें तो ये सभी खिलाड़ी क्रुणाल के संपर्क में आये थे.

सभी की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई है

इसी बीच एक अच्छी खबर ये आई है कि क्रुणाल के सबसे करीबी संपर्क वाले 8 खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया तो उनमें सभी की पहली कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अब दोनों टीमों के खिलाड़ियों का बुधवार को फिर से टेस्‍ट होगा. कुछ खिलाड़ियों को पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और वह सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच नहीं खेल पाएंगे. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड इस स्थिति पर नजर रखे हुए है.

श्रीलंका के स्वास्थ्य सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत क्रुणाल पांड्या 30 जुलाई को टी-20 सीरीज खत्म होने के बाद भारतीय टीम के बाकी सदस्यों के साथ भारत नहीं लौट पाएंगे. उन्हें श्रीलंका में ही रुकना होगा और अनिवार्य आइसोलेशन पीरियड को पूरा करना होगा उसके बाद नेगेटिव आरटी पीसीआर का इंतजार करना होगा. उसके बाद ही कुनाल पांड्या स्वदेश लौट सकेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here