आनंद महिंद्रा ने भारत के इन 6 क्रिकेट खिलाड़ियों को THAR गिफ्ट करने का किया ऐलान

देश के जाने-माने उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर एक्टिव रहने के लिए जाने जाते हैं। उनके कई ट्वीट यूजर्स पसंद करते हैं। भारत के युवा खिलाड़ियों ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में शानदार पऱफॉर्मेंस कर ऑस्ट्रेलिया में जीत हासिल की जिसके बाद भारतीय खिलाड़ियों की खूब तारीफ हो रही है।

भारत की ऐतिहासिक जीत पर जहां बीसीसीआई (BCCI) ने 5 करोड़ का ईनाम भारतीय खिलाड़ियों को बोनस के रूप देने की की घोषणा की है तो वहीं अब आनंद महिंद्रा ने भी टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा तोहफा देने का ऐलान ट्विटर पर किया है।

ऑस्ट्रेलियाई धरती पर इतिहास रचने वाली भारतीय टीम के 6 खिलाड़ियों को उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने 6 महिंद्रा THAR एसयूवी गिफ्ट के तौर पर देने का ऐलान किया है। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। आनंद महिंद्रा ने कहा इस उपहार को देने के पीछे यह कारण है कि युवा बच्चे खुद पर विश्वास करें और इनको देखकर प्रेरित हों।

आनंद महिंद्रा ने जिन 6 भारतीय खिलाड़ियों को महिंद्रा थार देने का फैसला किया है, उनमें ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट डेब्यू करने वाले मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीव सैनी शामिल हैं।


आपको पता होगा कि भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत दर्ज की थी और सभी देशवासियों का दिल जीत लिया था। विराट कोहली के बिना भारत ने इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराते हुए बार्डर-गावस्कर सीरीज पर अपना कब्जा जमाया। भारतीय टीम की इस ऐतिहासिक जीत से खुश होकर BCCI ने 5 करोड़ का ईनाम देने की घोषणा की थी और अब आनन्द महिंद्रा ने भी गाड़ी देने की घोषणा कर दी।

आनन्द महिंद्रा क्रिकेट में काफी रूचि रखते हैं। बता दें कंपनी की तरफ से आने वाली इस ऑफ रोडर एसयूवी की बहुत ज्यादा डिमांड है और इस लोगों की इसकी डिलीवरी के लिए 8 महीने तक का इंतजार करना पड़ता है। सोशल मीडिया में यूजर ने महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा से यह भी पूछा था कि क्या ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए थार एसयूवी का उत्पादन बढ़ाया जा सकता है। तब आनन्द महिंद्रा ने जवाब दिया था कि “उत्पादन बढ़ाने के लिए हम चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं।”

थार एक दमदार गाड़ी है। महिंद्रा थार 2020 को ग्लोबल एनसीएपी के सुरक्षा के नए क्रैश टेस्ट दौर ‘भारत के लिए सुरक्षित कार’ में वयस्क और बच्चे दोनों के लिए चार-स्टार रेटिंग मिली है। 2020 थार में दो फ्रंट एयरबैग स्टैंडर्ड मिलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here