‘बाबा का ढाबा’ के मालिक ने उनको फेमस करने वाले यूट्यूबर के ही खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

सोशल मीडिया की ताकत में बहुत से लोगों की जिंदगी बनाई है आज सोशल मीडिया वह ताकत बन गया है जिसके जरिए एक आम आदमी भी रातों-रात मशहूर हो जाता है ऐसा ही हुआ था कुछ दिन पहले जब दिल्ली के एक ढाबे का वीडियो वायरल हुआ। आपने भी ‘बाबा का ढाबा’ का नाम जरूर सुना होगा। जब एक यूट्यूबर ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला तो वह काफी वायरल हो गया जिसके बाद उस ढाबे पर ग्राहकों की लंबी लाइन लग गई।

लेकिन अब खबर यह है कि जिस यूट्यूबर ने उस वीडियो को शूट किया था और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था उसी के खिलाफ ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर उसने ही तो मदद की और उसी के खिलाफ ढाबे के मालिक ने शिकायत क्यों दर्ज कराई। आइए आपको बताते हैं इसके पीछे क्या वजह है।

ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने गौरव पर लगाया आरोप

दरअसल पिछले महीने की 7 तारीख को गौरव वासन नाम के एक यूट्यूबर ने एक ढाबे पर जाकर एक वीडियो बनाया था जिसमें कांता प्रसाद और उसकी पत्नी ग्राहक ना मिलने की वजह से काफी दुखी थे और आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। लोगों को जब इस बात का पता चला तो लोग इस ढाबे पर आने लगे और रातों-रात यह ढाबा बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गया। कुछ लोगों ने जाकर खाना भी खरीदा तो कुछ लोगों ने पैसे भी दान किए। जो लोग वहां जा ना सके उन्होंने अपने घर बैठे ही डोनेशन किया।

अब यह सारा मामला इस डोनेशन को लेकर ही है। ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने गौरव पर आरोप लगाया है कि उसने धोखाधड़ी से और लोगों का विश्वास जीतकर जो डोनेशन का पैसा लिया वह अपने पास रख लिया। दरअसल गौरव ने उनका वीडियो बनाकर लोगों से पैसे दान करने की अपील की थी।

प्रसाद ने कुछ लोगों के साथ शनिवार को मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा गया है कि ‘गौरव ने जानबूझकर अपने परिवार की बैंक डिटेल्स शेयर की और दान के रूप में एक बड़ी राशि इकट्ठा कर ली।’ डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर का कहना है कि, ‘हमें कल शिकायत मिली थी और इस बारे में पूछताछ कर रहे हैं।’

गौरव ने अपने बचाव में जारी किया बैंक स्टेटमेंट

हालांकि, गौरव ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है और कहा है कि ‘उन्होंने सारा पैसा प्रसाद के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया है।’ उन्होंने फेसबुक पर लेन-देन की तीन रसीदें भी साझा की जो 27 अक्टूबर की है। एक लाख रुपये और 2,33,000 रुपये के दो चेक और 45,000 रुपये के बैंक पेमेंट की एक रसीद थी। गौरव ने कहा कि ‘यह तीन दिनों में इकट्ठा धनराशि थी।’

गौरव वासन ने फेसबुक पर एक बैंक स्टेटमेंट भी डाला, जिसमें तीन दिनों में जमा कुल धनराशि लगभग 3.5 लाख रुपये है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिन्होंने भी डोनेशन दिया है वह उनकी बैंक स्टेटमेंट भी देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें :सोशल मीडिया की ताकत ने इन 6 आम लोगों को रातों-रात बना दिया सेलेब्रिटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here