अर्शदीप सिंह का दमदार प्रदर्शन देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी हुई फिदा, कही यह खास बात

केरल के तिरूवनंतपुरम स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अर्शदीप सिंह ने अपनी गेंदबाजी से सबका दिल जीत लिया। उन्होंने इस मैच में चार ओवर में 32 रन देकर तीन विकेट झटके। जिसके कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया। उनकी गेंदबाजी की हर कोई सराहना कर रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा ने भी अर्शदीप को लेकर एक खास पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने अर्शदीप सिंह के गेंदबाजी की तारीफ की है।

बता दें कि अर्शदीप सिंह को भुवनेश्वर कुमार की जगह प्लेइंग इलेवन में जगह दी थी। भुवी काफी समय से ज्यादा रन लुटा रहे थे जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर रखा गया। उनकी जगह आए अर्शदीप ने जोरदार वापसी की। उन्होंने अपने पहले ही ओवर में दक्षिण अफ्रीका के एक-दो नहीं बल्कि पूरे तीन खिलाड़ियों को आउट कर दिया और अफ्रीका के रनों का रथ आगे ही नहीं बढ़ने दिया। उनकी गेंदबाजी से कप्तान रोहित से लेकर केएल राहुल व बल्लेबाजी कोच सभी ने तारीफ़ की।

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “Wow, मैन ऑफ द मैच। क्या जबरदस्त प्रदर्शन है अर्श।” साथ ही उन्होंने तालियां बजाने वाली एमोजी भी शेयर की।

पंजाब किंग्स ने 4 करोड़ में किया था रिटेन

आपको पता होगा कि अर्शदीप, प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम पंजाब किंग्स से संबध रखते है। फ्रैंचाइजी ने अर्शदीप को साल 2019 के लिए हुई नीलामी में सिर्फ 20 लाख रुपए में बतौर गेंदबाज खरीदा था। लेकिन पिछले मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स ने अर्शदीप सिंह को 4 करोड़ में रिटेन किया था। यह युवा गेंदबाज पंजाब किंग्स के भरोसे पर खड़ा उतरा और शानदार गेंदबाजी की। अर्शदीप सिंह ने अब तक 37 मैचों खेले हैं जिनमें उन्होंने पंजाब के लिए 40 विकेट लिए हैं। भारत के लिए उन्होंने करीब तीन महीने पहले 7 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू किया था।

अर्शदीप सिंह भारत के लिए अगले महीने होने वाले वर्ल्ड कप में भी खेलते हुए दिखाई देंगे। जसप्रीत बुमराह की तरह अर्श भी सटीक यॉर्कर गेंद फेंकने के लिए जाने जाते हैं। अर्शदीप ने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज क्विंटन डीकॉ’क (1 रन), डेविड मिलर (0) और रिले रोशो (0) का विकेट चटकाया था। अर्शदीप के प्रदर्शन से उनकी मां भी बहुत खुश है, उन्होंने बताया कि वह बेटे के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। वह इस मैच को लेकर खासे उत्साहित थे, अर्शदीप ने एक बार फिर खुद को साबित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here