CSK vs SRH: रविन्द्र जडेजा को मैच के दौरान आया भयंकर गुस्सा, धोनी ने समझा बुझाकर किया शांत

IPL 2023 के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से मात दी। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर महज 134 रन ही बना सकी। जवाब में चेन्नई ने 18.4 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

चेन्नई के लिए डेवोन कॉन्वे ने 57 गेंदों में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 77 रन की नाबाद पारी खेली। हालांकि, मैच में तीन विकेट लेने वाले रवींद्र जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

रविंद्र जडेजा ने इस मैच में गेंद से शानदार लय में नजर आए उन्होंने अच्छी गेंदबाजी करते हुए तीन महत्वपूर्ण विकेट लेकर हैदराबाद को छोटे स्कोर पर रोका। वहीं इस मैच में एक ऐसा वाकया भी हुआ जब रविन्द्र जडेजा को गुस्सा आ गया।

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के दौरान रविंद्र जडेजा विपक्षी टीम के बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन पर गुस्सा होते दिखे। हालांकि कुछ देर बाद एमएस धोनी ने जडेजा को समझाया और गुस्से को शांत भी कराया।

क्या था मामला? क्यों हुए जडेजा गुस्सा

चेन्नई की तरफ से रविंद्र जडेजा 14वां ओवर लेकर आए जब वह इस ओवर की अपनी आखिरी गेंद डाल रहे थे तब मयंक अग्रवाल का एक शॉट सीधे उनकी तरफ आया, जडेजा ने फुर्ती दिखाते हुए गेंद को लपका, लेकिन इस बीच हेनरिक क्लासेन सामने आ गए, जिससे जडेजा के हाथ में आई हुई गेंद उनसे टकराने के बाद नीचे गिर गई। क्लासेन की वजह से कैच छूटने से जडेजा काफी गुस्सा हुए।

कैच छूटने के बाद जडेजा कुछ देर तक ग्राउंड पर ही बैठे रहे और जब उठे तो वह ग्राउंड पर पैर मारकर गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आए। हालांकि क्लासेन जानबूझकर गेंद और जडेजा के बीच में नहीं आए, शॉट इतना तेज आया कि उन्हें हिलने तक का मौका नहीं मिला।


इस घटना को लेकर जडेजा और क्लासेन के बीच थोड़ी कहा सुनी भी हुई। अंपायर को बीच बचाव करना पड़ा। यह चेन्नई के चेपक मैदान पर सीएसके की हैदराबाद पर लगातार चौथी जीत है। धोनी की टीम यहां हैदराबाद से कोई मुकाबला नहीं हारी है 100 प्रतिशत जीत का रिकॉर्ड है। वहीं, चेन्नई की यह आईपीएल में हैदराबाद पर लगातार दूसरी और पिछले छह मैचों में पांचवीं जीत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here