डेविड वॉर्नर से इंस्टाग्राम पर हुई ऐसी गलती, जिसको लेकर मांगनी पड़ी भारतीय फैन से माफी

बहुत से क्रिकेट फैंस के मन में यह सवाल है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के मध्य चल रही टी-20 सीरीज के पहले मैच में डेविड वॉर्नर खेलते क्यों नहीं दिखाई दिए? क्योंकि डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के एक प्रमुख बल्लेबाज है इसलिए उनका टीम में नहीं होना वाकई हैरान कर देने वाला है। अगर आपको भी इस बारे में नहीं पता तो आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर को भारत के खिलाफ चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है, ताकि वह वर्ल्ड कप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे सकें।

वार्नर भले ही इस सीरीज का हिस्सा ना हो लेकिन इसके बावजूद वो भारतीय फैंस को अपनी कमी महसूस नहीं होने दे रहे हैं। डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं कई बार वह भारतीय गानों पर डांस करते हुए रिल्स में नजर आते हैं। इस सीरीज में भी वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी-20 से पहले भी वॉर्नर ने एक पोस्ट शेयर किया लेकिन उनसे हुई एक छोटी सी गलती को फैंस ने नजर अंदाज नहीं किया।


दरअसल पहले टी20 से पहले, वार्नर ने इंस्टाग्राम पर एरोन फिंच और विराट कोहली की 2019 सीरीज से एक-दूसरे से हाथ मिलाते हुए एक फोटो डाली। इस फोटो को पोस्ट करते हुए वॉर्नर ने फैंस से ये प्रश्न किया कि आज का मैच कौनसी टीम जीतेगी? ऑस्ट्रेलिया को सपोर्ट करते हुए उन्होंने आगे ‘कम ऑन ऑस्ट्रेलिया’ भी लिखा। इसके बाद वॉर्नर की ये पोस्ट देखकर एक भारतीय यूजर ने वार्नर को कहा कि भाई रोहित शर्मा कप्तान है विराट कोहली नहीं।

यह कमेंट देखकर वॉर्नर को भी अपनी इस गलती का एहसास हुआ और उन्होंने इसके लिए क्षमा मांग ली। वार्नर ने जवाब देते हुए रिप्लाई में लिखा कि, “मुझे पता है सॉरी।” पहले मैच में भारत को चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अब अगला टी-२० मैच नागपुर में होगा जिसकी सारी टिकटें बिक चुकी हैं। भारत को यह सीरीज बचाने के लिए अगला मैच जीतना अनिवार्य है। वैसे अगले मैच पर बारिश का डर भी बना हुआ है क्योंकि बारिश के कारण नागपुर में भारतीय टीम को अपना अभ्यास रोकना पड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here