टीम में सबसे ज्यादा ऑनलाइन शॉपिंग कौन करता है? सबसे ज्यादा वजन कौन उठाता है? कार्तिक ने दिए जवाब

दिनेश कार्तिक हाल ही में एमेजॉन के एक ऐड में दिखाई दिए थे जिसमें उन्होंने कुछ रेपिड फायर सवालों के जवाब दिए। कुछ सवाल काफी मजेदार थे जैसे टीम इंडिया में वो कौनसा खिलाड़ी है जो सबसे ज्यादा वजन उठाता है इसके अलावा कौनसा खिलाड़ी सबसे ज्यादा ऑनलाइन शॉपिंग करता है ? दिनेश कार्तिक ने इन सारे सवालों के जवाब भी बड़े ही मजेदार अंदाज़ में दिए। आइए आपको भी बताते हैं उन्होंने क्या कहा।

कौन सबसे ज्यादा वजन उठाता है

वैसे तो विराट कोहली अक्सर अपनी जिम में पसीना बहाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जिनमें वो काफी वजन के साथ प्रैक्टिस करते दिखाई देते हैं लेकिन टीम इंडिया में एक और भी खिलाड़ी है जो विराट कोहली ही नहीं बल्कि बाकी सभी खिलाड़ियों से भी ज्यादा वजन उठाता है। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इस बारे में खुलासा किया है।

दिनेश ने बताया भारतीय टीम का जो खिलाड़ी जिम में सबसे ज्यादा वजन उठाता है उसका नाम जसप्रीत बुमराह है। दिनेश कार्तिक ने यह खुलासा स्टार स्पोर्ट्स पर एमेजॉन के एक विज्ञापन में बात करते हुए किया है। उन्होंने बताया कि जसप्रीत बुमराह सबसे ज्यादा 90 किलो वजन उठाते हैं। बुमराह ने हाल ही में चोट से उभरकर टीम इंडिया में वापसी करी है। एशिया कप में वे चोट की वजह से टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

कौन अपने आप को बड़ा सिंगर समझता है

दिनेश कार्तिक से दूसरा सवाल यह पूछा गया कि टीम में वो कौनसा खिलाड़ी है जो खुद को सबसे बड़ा सिंगर समझता है लेकिन है नहीं। इसके जवाब में दिनेश कार्तिक ने ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का नाम लिया। दिनेश कार्तिक ने बताया अश्विन अक्सर गाने गाते रहते हैं।

सबसे ज्यादा ऑनलाइन शॉपिंग

दिनेश से अगला सवाल था कि टीम में सबसे ज्यादा ऑनलाइन शॉपिंग कौन‌सा खिलाड़ी करता है। इस पर कार्तिक ने हंसते हुए जवाब दिया कि विराट कोहली ही सबसे ज्यादा ऑनलाइन शॉपिंग करता है। लगभग हर रोज उनके पास एक नया पार्सल आता है। इसके अलावा शॉपिंग के दौरान वे खुद के नाम का प्रयोग भी नहीं करते बल्कि विराट कोहली नाम की जगह किसी और व्यक्ति के नाम से ही सामान ऑर्डर करते हैं।

इस दिवाली क्या खरीदेंगे

दिनेश कार्तिक से पूछा गया कि दिवाली का त्योहार आ रहा है इस बार दिवाली पर क्या चीज़ खरीदना चाहते हैं। कार्तिक ने कहा मेरे बेटे अब बड़े हो रहे हैं और उनको टीवी देखना अच्छा लगता है इसलिए मैं उनके लिए इस दिवाली एक बड़ा सा टीवी खरीदना चाहूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here