शाहीन अफरीदी ने ससुर कहा तो गुस्सा हो गए शाहिद अफरीदी, इसी साल उनकी बेटी से किया था निकाह

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शाहीन अफरीदी का इन दिनों एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, इस इंटरव्यू के दौरान शाहीन शाह अफरीदी, शाहिद अफरीदी को ससुर कहते हैं जिसके बाद शाहिद अफरीदी गुस्सा हो गए और युवा गेंदबाज को हिदायत दी कि वो उन्हें ससुर कहकर नहीं बुलाएं। पाक के पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि मैं आपके मुंह से दोबारा ये शब्द नहीं सुनना चाहता हूं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने इसी साल फरवरी में शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से निकाह किया था। शादी के कुछ ही महीनों बाद शाहिद अफरीदी ने शाहीन को यह हिदायत दी है कि वो शाहीन की जुबां से दोबारा ससुर शब्द नहीं सुनना चाहते हैं।

अफरीदी ने कहा ”लोग कहते हैं कि शादी के बाद जिंदगी की खुशी खत्म हो जाती है। लेकिन ऐसा नहीं होता। आप शादी के बाद जिंदगी को और ज्यादा एन्जॉय करते हैं। और जब बच्चे हो जाते हैं तो फिर जिंदगी में खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता’

शाहीन के बारे में बात करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा, ”शाहीन की कप्तानी में लाहौर लगातार दूसरी बार चैंपियन बनने में कामयाब हुआ। लाहौर के चैंपियन बनने के एक दिन बाद ही मैंने लेजेंड्स लीग का खिताब जीत लिया”

शाहीन अफरीदी ने भी अफरीदी के साथ खेलने के दिनों को याद करते हुए कहा कि पांच साल पहले उनके लिए पाकिस्तान सुपर लीग में शाहिद अफरीदी को गेंदबाजी करना बहुत बड़ी बात थी। शाहीन ने कहा, ”शाहिद अफरीदी मेरे रोल मॉडल हैं। लाला की बैटिंग देखने का अलग ही मजा था। शाहिद के आउट होते ही मैं टीवी बंद कर देता था। ये मेरे हीरो हैं और मेरे दोस्त भी”

शाहिद अफरीदी शाहीन की कप्तानी से काफी प्रभावित हैं अफरीदी ने कहा, ”शाहीन की कप्तानी ने मुझे बहुत प्रभावित किया है. इतनी कम उम्र में उसमें कमाल की मैच्योरिटी है. जब मैं पहली बार शाहीन के साथ खेल रहा था तो यह सोचा नहीं था कि वो एक दिन परिवार का हिस्सा बन जाएगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here