कपिल शर्मा शो के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

कपिल शर्मा शो एक बार फिर से विवादों में आ गया है। दरअसल, कपिल शर्मा शो के मेकर्स के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई गई है। मध्यप्रदेश में दर्ज इस एफआईआर में शो के एक एपिसोड को लेकर आपत्ति जताई है। इस एपिसोड में कोर्टरूम का एक सीन था जिसमें शो के ऐक्टर्स ड्रिं’क कर रहे होते हैं। इसी वजह से इसके मेकर्स पर यह एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

एफआईआर में कहा गया है कि मेकर्स पर कोर्ट एक सम्मानजनक स्थान है और इस शो में न्यायालय का अपमान किया है। शिकायतकर्ता ने कपिल शर्मा के शो को बेहूदा बताया है। साथ ही कहा है कि कॉमेडी के नाम पर इस शो में महिलाओं पर भी भद्दे कॉमेंट्स किए जाते हैं। इससे पहले भी कपिल शर्मा शो पर ऐसे आरोप लग चुके हैं। कुछ महीनों पहले अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी कपिल शर्मा के शो को घटिया और बेहुदा करार दिया था।

कपिल शर्मा का नाम एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। सोनी टीवी पर आने वाले द कपिल शर्मा शो को करोड़ों लोग देखते और पसंद करते हैं। लगभग हर घर में यह शो देखा जाता है। लेकिन मेकर्स के खिलाफ एमपी में शिवपुरी के एक वकील ने CJM कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है। इस केस की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी।

वकील का कहना है कि सोनी टीवी पर आने वाला द कपिल शर्मा शो बेढंगा है। वे लोग महिलाओं पर भी अशिष्ट कॉमेंट्स करते हैं। एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्ट का सेटअप लगाया गया था। इसमें कलाकार सबके सामने श’राब पीते दिखाई दिए थे। यह कोर्ट की अवमानना है। टीवी पर ये अभद्रता बंद होनी चाहिए।

वकील ने जिस एपिसोड की शिकायत की है वह जनवरी 2020 में टेलीविजन पर प्रसारित हुआ था। इसका रिपीट टेलीकास्ट इसी साल 24 अप्रैल 2021 को हुआ था। वकील का कहना है कि इस एपिसोड में एक किरदार कोर्ट रूम के सेट पर श’राब के न’शे में था। उनका कहना है कि इससे कोर्ट का अपमान हुआ है। वकील का कहना है कि- मैंने कोर्ट में धारा 356/3 के तहत दोषियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है, जिससे इस तरह की फूहड़ता के प्रदर्शन पर रोक लगे’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here