रवि शास्त्री के सब्र का बांध टूटा, गुस्से में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी सुनाई खरी-खोटी

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के बार-बार चोटिल होने से ख़फ़ा है और उनके फिटनेस को लेकर नाराजगी जताई है। दरअसल, दीपक चाहर हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में सिर्फ एक ओवर गेंदबाजी कर सके थे और फिर वह दोबारा वापस नहीं आए।

आईपीएल मेगा नीलामी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर पर बड़ा दांव लगाया था और अपनी टीम में शामिल करने के लिए 14 करोड़ रुपये की मोटी रकम खर्च की थी लेकिन अब तक सीएसके को दीपक चाहर ने निराश ही किया है। पीठ की चोट के कारण दीपक आईपीएल 2022 से पूरे सीजन बाहर रहे और अब जारी सीजन में भी उनके बाहर होने का खतरा है।

पिछले कुछ सालों में कई चोटों का सामना करने वाले चाहर के के बारे में बात करते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि वह लगातार चार मैच भी नहीं खेल सकते हैं और एनसीए के स्थायी सदस्य बन गए हैं।

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने दीपक चाहर और अन्य खिलाड़ियों के एनसीए द्वारा फिट घोषित किए जाने के बाद चोटिल होने के सवाल के जवाब में कहा, ”कुछ खिलाड़ी हैं, जो एनसीए के स्थायी निवासी बन गए हैं। जल्द ही उन्हें वहां रेजिडेंस परमिट मिल जाएगा। जब भी उन्हें मन करे वो जा सकते हैं और ये अच्छी चीज नहीं है। ये अवास्तविक है।

लगातार चार मैच भी नहीं खेल पाते

मेरा मतलब आप उतना क्रिकेट नहीं खेल रहे कि बार-बार चोटिल हो जाए। आप लगातार चार मैच भी नहीं खेल पा रहे हैं। तब फिर आप एनसीए क्यों जा रहे हैं? मेरा मतलब आप वापस आए और तीन मैच बाद वहां फिर वापस चले गए।”

चाहर ने अब तक 66 आईपीएल मैच में 7.91 की इकॉनमी रेट से 59 विकेट अपने नाम किए हैं। IPL 2023 के लिए हुई नीलामी में उन्हें CSK ने 14 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि खर्च कर अपने साथ जोड़ा था। अब सीएसके को उनकी जगह किसी नए गेंदबाज की तलाश करनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here