VIDEO: छोटे भाई हार्दिक को क्रुणाल ने किया आउट, हार्दिक पाड्या की पत्नी नताशा का ऐसा था रिएक्शन

इंडियन प्रीमियर लीग का रोमांच शुरू हो गया है। आईपीएल के 15वें सीजन में पहली बार हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या अलग-अलग फ्रेंचाइजी टीमों के लिए खेल रहे हैं। हार्दिक गुजरात टाइटन्स के कप्तान हैं, जबकि क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपर जायन्ट्स टीम का हिस्सा हैं। इससे पहले दोनों भाई मुम्बई इंडियंस के लिए खेलते थे। अब दोनों अलग टीम में हैं तो आपस में टक्कर होना लाजमी है। यही हुआ कर रात हुए मैच में।

11वें ओवर में जब क्रुणाल पांड्या गेंदबाजी करने आए तो उनके सामने हार्दिक पांड्या बैटिंग कर रहे थे। पहली ही गेंद पर हार्दिक ने लंबा शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद मैदान से बाहर नहीं जा सकी और मनीष पांडे को कैच दे बैठे। हार्दिक पांड्या आउट होकर पवेलियन चल दिए। हार्दिक अपनी विकेट खोकर काफी निराश नजर आए वहीं विकेट लेने के बाद क्रुणाल पांड्या भी सेलिब्रेट करने की बजाय मुंह छुपाते नजर आए और अपने छोटे भाई को ऑउट करने पर ज्यादा खुशी जाहिर नहीं की।

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा का रिएक्शन

स्टेडियम में बैठी हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा का रिएक्शन भी देखने लायक था। जैसे ही हार्दिक पांड्या आउट हुए कैमरामैन ने कैमरा हार्दिक की वाइफ नताशा की ओर घुमा दिया। नताशा को भी यकीन नहीं हुआ कि हार्दिक को उनके बड़े भाई ने ही आउट कर दिया।


हार्दिक से जब पूछा गया कि बड़े भाई क्रुणाल ने उनका विकेट लिया, तो उन्हें कैसा लगा, इस पर हार्दिक ने कहा, ‘अगर हमारी टीम मैच हार जाती तो क्रुणाल की गेंद पर आउट होना मुझे बहुत बुरा लगता। हमारा परिवार इसको लेकर न्यूट्रल है, उसने मुझे आउट किया और हमने मैच जीता।’ क्रुणाल पांड्या ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 13 गेंद पर 21 रनों की नाबाद पारी खेली और साथ ही चार ओवर में महज 17 रन देकर एक विकेट लिया, वहीं हार्दिक पांड्या ने चार ओवर में 37 रन खर्चे और 28 गेंद पर 33 रनों की पारी खेली।

मैच की बात करें तो गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। लखनऊ ने गुजरात के सामने 159 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे गुजरात ने 19.4 ओवर में पांच विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। राहुल तेवतिया 24 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के की मदद से 40 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, युवा अभिनव मनोहर ने सात गेंदों पर 15 रन की नाबाद ताबड़तोड़ पारी खेली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here