अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया के नौसिखिए बल्लेबाजों ने की हर्षल पटेल की भयंकर पिटाई, जमकर लुटाए रन

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत की पीठ की चोट भारत के लिए बहुत महंगी साबित होने वाली है क्योंकि उनके बिना भारतीय टीम की गेंदबाजी ‌में वो दम नहीं रहा। वर्ल्ड कप में उनके चार ओवर से मैच पर बहुत प्रभाव पड़ता। बुमराह के बिना हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया में कल खेले गए वार्म अप मैच में यही देखने को मिला। हर्षल पटेल एक बार फिर गेंदबाजी में भारत की कमजोर कड़ी साबित हुए।

यह तो वार्म अप मैच था जिसमें वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के नौसिखिए बल्लेबाज खेल रहे थे जब उन्होंने हर्षल पटेल को इतने रन मारे तो वर्ल्ड कप में बड़ी टीमों के सामने क्या हाल होगा।

हर्षल का आईपीएल सीज़न अच्छा रहा था उन्होंने रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया था। उसी के दम पर उनको भारतीय टीम में शामिल किया गया था। लेकिन भारतीय टीम में आने के बाद उनके प्रदर्शन में गिरावट देखने को मिली। वर्ल्ड कप में उनको टीम में जगह मिलने पर भारतीय फैंस चयनकर्ताओं और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से निराश थे कि उन्होंने हर्षल पटेल की जगह एक इन-फॉर्म गेंदबाज को नहीं चुना।

हर्षल पटेल इस समय जिस तरह से पिट रहे हैं उसे देखकर ये कहना गलता नहीं होगा कि वो भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में काफी मुश्किल होने वाली है। चोट के बाद जब से हर्षल ने टीम इंडिया में वापसी की है उन्होंने जमकर रन लुटवाए हैं। वार्म अप मैच में हर्षल पटेल ने चार ओवरों में 49 रन लुटवाए और एक विकेट चटकाया। हर्षल के खराब प्रदर्शन के चलते सोशल मीडिया पर फैंस उनसे नाराज हैं और उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

इंटरनेशनल क्रिकेट में हर्षल के आखिरी दो मैचों की बात करें तो उन्होंने 49 और 45 रन दिए हैं और ये हाल तो तब था जब वो घरेलू परिस्थितियों में खेल रहे थे। अब विदेशी पिचों पर उनको और ज्यादा मुश्किल हो सकती है। हालांकि भारतीय टीम अपना पहला वार्मअप मैच जीतने में सफल रही लेकिन वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस अभ्यास मैच में भी हर्षल की जमकर पिटाई हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here