भारत की जीत के बाद फैंस ने ऑस्ट्रेलिया में जमकर मनाया जश्न, सोशल मीडिया पर छा गई वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को हराकर शानदार जीत हासिल की है। भारतीय टीम ने बेहद रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर जीत हासिल की और पिछले साल के वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला शानदार तरीके से चुकता किया‌। विराट कोहली ने इस मैच में बेहद ही शानदार पारी खेली।

भारतीय टीम के जीतते ही फैंस का जश्न मनाना शुरू हो गया था। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड के बाहर से लेकर पूरी दुनिया में फैले भारतीय क्रिकेट फैंस ने हर जगह इस जीत का जमकर जश्न मनाया। पूरा भारत इस जीत से झूम उठा और सोशल मीडिया पर खुशियों की बाढ़ आ गई।

मेलबर्न के बाहर जश्न मना रहे भारतीय फैंस का वीडियो भी आया है जिसमें देखा जा सकता है कि भारत की जीत के बाद बहुत खुश है। टीम इंडिया के प्रशंसक इस जीत का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जैसे ही रविचंद्रन अश्विन ने विजयी शॉट लगाया उसके तुरंत ही बात पटाखों की आवाज सुनाई देने लगी थी।


यह मैच कांटे की टक्कर का था जिसमें विराट कोहली ने 83 रन की नाबाद पारी खेली और हार्दिक पांड्या ने भी 40 रन की पारी खेलकर विराट कोहली के साथ बढ़िया साझेदारी की। आखिर में भारत यह मुकाबला चार विकेट से जीत गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here