IND Vs SA: तीसरे टी-20 में आखिर किसे देखकर हाथ जोड़ने लगे थे कप्तान रोहित शर्मा, वजह आई सामने

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 मैचों की सीरीज खत्म हो चुकी है जिसको भारत ने 2-1 से अपने नाम किया। अब भारत की ए टीम साउथ अफ्रीका के साथ वनडे सीरीज खेल‌ रही है। रोहित शर्मा जिस फोटो में हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं वो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, लोगों ने उसके बहुत से मीम बनाए। यह फोटो साउथ अफ्रीका के साथ खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 मैच का है।

इस मैच में साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को 49 रनों से हरा दिया था। तीसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अफ्रीका ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 227 रन बनाए थे, जवाब में टीम इंडिया 18.3 ओवरों में 178 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस मैच में साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजो ने भारतीय गेंदबाज़ों की खूब सुताई की थी जिससे कप्तान रोहित शर्मा भी दुखी नजर आए थे।

अफ्रीकी बल्लेबाज रूसो ने टीम इंडिया के हर एक गेंदबाज की जमकर कुटाई करते हुए 48 गेंद पर 100 रनों की शतकीय पारी खेली थी। रुसो की पारी में सबसे ज्यादा रन हर्षल पटेल और दीपक चाहर को पड़े थे। जब दीपक चाहर के आखिरी ओवर में ट्रिस्टन स्टब्स के आउट होने के बाद डेविड मिलर मैदान पर आए तो उन्होंने भी लगातार दो छक्के लगा दिए जिसके बाद रोहित शर्मा ने अपना सर पकड़ लिया और दीपक चाहर के सामने हाथ जोड़ लिए।

कप्तान के इस रिएक्शन से चाहर ने भी शर्म के मारे छोटी सी मुस्कान चेहरे पर ला दी। वहीं इसकी अगली ही गेंद पर सिराज ने भी मिलर का कैच तो पकड़ लिया था लेकिन सीमा रेखा से टच हो गए जिससे छक्का हो गया। इस पर दीपक चाहर और रोहित शर्मा का पारा और चढ़ गया। यह गलती करने पर दीपक चाहर गुस्से में कुछ कहते हुए भी दिखाई दिए थे।

वर्तमान में चल रही वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को दक्षिण अफ्रीका के हाथों हार मिली। इस सीरीज के दो मैच अभी बाकी है, दूसरा मैच रांची में 9 अक्टूबर को खेला जाएगा। अगर भारत को सीरीज में बने रहना है तो हर हाल में यह मैच जीतना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here