सचिन तेंदुलकर ने बताई पाकिस्तान के खिलाफ हार की असली वजह, अर्शदीप नहीं बल्कि इस वजह से हारा भारत

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए दूसरे मैच में पाकिस्तान ने भारत को पांच विकेट से हराकर अपनी हार का बदला लिया। भारत से इससे पहले पाकिस्तान को हराया था। लेकिन भारतीय फैंस का पाकिस्तान के हाथों मिली हार के कारण दिल टुट गया और लोग काफी निराश हुए। यह मैच कांटे का था आखिर तक सभी की सांसें थमी हुई थी। लेकिन मैच के आखिरी पलों में मैच भारत के हाथों से निकल गया। भुवनेश्वर का 19वां ओवर काफी महंगा रहा इसके अलावा अर्शदीप सिंह का कैच छोड़ना भी भारत के लिए मंहगा साबित हुआ। बहुत से लोग कैच छोड़ने पर अर्शदीप को हार का जिम्मेदार मानने लगे।

अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का एक आसान सा कैच छोड़ दिया जिसके बाद लोग उन पर काफी गुस्सा हुए। लेकिन इस मुद्दे पर भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का कुछ और ही मानना ​​है। सचिन तेंदुलकर ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक पोस्ट में लिखा कि भारत ने विराट कोहली की शानदार पारी की बदौलत एक अच्छा स्कोर बनाया था लेकिन मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद नवाज की बेहतरीन साझेदारी ने गेम पलट दिया और भारत से जीत छीन ली। कुल मिलाकर यह एक अच्छा मैच रहा।

एशिया कप 2022 में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली (60) के अर्धशतक के दम पर पाकिस्तान के सामने 182 रनों का लक्ष्य रखा था वहीं पाकिस्तान ने यह स्कोर पांच विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। इस मैच में मोहम्मद नवाज को मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से मिला। अब इस मैच के बाद क्रिकेट प्रसंशक भारत – पाकिस्तान को फाइनल में भिड़ते हुए देखना चाहते हैं।

भारत को अभी दो मैच और खेलने हैं। ऐसे में टीम इंडिया अपने बाकी दोनों मैच जीतकर फाइनल में पहुंच सकती है। भारत का बाकी दोनों मैच जीतना तय माना जा रहा है। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान के हारने पर भारत और श्रीलंका फाइनल खेल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here