पाकिस्तान खेलने नहीं जायेगी टीम इंडिया जय शाह के बयान के बाद बौखलाया पाकिस्तान, लिया बड़ा एक्शन

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया के पाकिस्तान नहीं जाने की बात कही है, जिसके बाद पूरे पाकिस्तान को मिर्ची लग गयी है। शाह ने मंगलवार को साफ कर दिया कि टीम इंडिया पाकिस्तान में खेलने के लिए नहीं जाएगी और एशिया कप 2023 न्यूट्रल वेन्यू पर शिफ्ट किया जाएगा।

शाह के इस बयान के बाद पाकिस्तान ने अब भारत को गीदड़ भभकी देनी शुरू कर दी है। पाकिस्तान ने अब कहा है कि एशिया कप 2023 के लिए अगर टीम इंडिया उनके देश का दौरा नहीं करती है तो वो एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) से हट सकता है।

सूत्रों के हवाले से है कि भारत अगर पाकिस्तान का दौरा करने से इनकार करते हैं तो फिर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) एशियाई क्रिकेट परिषद से बाहर होने पर विचार करेगी। सूत्रों ने जियो टीवी को बताया कि पीसीबी भारत के फैसले पर प्रतिक्रिया देने के लिए विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रहा है।

सूत्रों ने कहा, ”पीसीबी विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रहा है, उनमें से एक एसीसी से अलग होने वाली बात भी है। अगर वे ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो उनके साथ रहने का कोई मतलब नहीं है।”

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी सईद अनवर ने जय शाह के बयान पर गुस्सा जाहिर किया है। अनवर ने कहा है कि बीसीसीआई अगर अगले साल होने वाले एशिया कप 2023 को किसी न्यूट्रल वेन्यू पर शिफ्ट करता है तो फिर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को भी भारत में 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में खेलने नहीं जायेगा और इस टूर्नामेंट को भी भारत से बाहर किसी दूसरे स्थान पर आयोजित कराना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here