जसप्रीत बुमराह ने डाली ऐसी खतरनाक बाउंसर, पृथ्वी शॉ हुए चारों खाने चित, देखें VIDEO

मुंबई इंडियंस ने अपने अंतिम मैच में दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराकर अपना मैच अपने नाम कर लिया। वैसे इस जीत से मुंबई इंडियंस को कुछ नहीं मिलने वाला क्योंकि वह पहले ही आईपीएल से बाहर हो चुकी थी लेकिन रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल के लिए यह अहम मुकाबला था। मुंबई की जीत में आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचा दिया। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई की टीम ने दिल्ली के 160 रन के लक्ष्य को 19.1 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

मुंबई की तरफ से टिम डेविड ने शानदार पारी खेलते हुए 11 गेंदों में 34 रन बनाए। मुंबई की जीत के साथ ही दिल्ली भी आईपीएल से बाहर हो गई और बैंगलोर की टीम 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंच गई है। इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत काफी निराश दिखाई दिए। अब गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स, और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम और फैंस भी मुंबई इंडियंस को सपोर्ट कर रहे थे। इस मैच में मुंबई इंडियन ने अच्छी शुरुआत की है जहां उन्होंने दिल्ली कैपिटल के 4 बड़े और महत्त्वपूर्ण विकेट जल्दी ही गिरा दिए।

जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी में दिल्ली बल्लेबाजों को ढेर करते हुए तीन विकेट चटकाए। जसप्रीत बुमराह द्वारा पृथ्वी शॉ का विकेट बहुत ही अद्भुत और हैरान कर देने वाला था। जसप्रीत बुमराह ने पृथ्वी शॉ को एक ऐसी बाउंसर डाली जो पृथ्वी समझ ही नहीं पाए और कैच आउट हो गए। बॉल पृथ्वी शॉ के बल्ले से लगकर हवा में उछली और विकेटकीपर ईशान किशन ने अच्छा कैच पकड़ा। देखिए इस विकेट का विडियो


पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की ओर से पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर का बल्ला नहीं चला। दोनों खिलाड़ी रन बनाने के लिए जूझते हुए दिखाई दिए। मुंबई के गेंदबाजों ने इन्हें रन बनाने का मौका ही नहीं दिया। पृथ्वी शॉ 23 गेंदों पर 24 रन बनाकर आउट हुए। पृथ्वी शॉ के खराब प्रदर्शन पर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here