क्रुणाल पांड्या ने लाइव मैच में एक बार फिर की शर्मनाक हरकत, क्रिकेट फैंस को आया गुस्सा

आईपीएल के 14वें सीजन के 24वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर तीसरी जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए राजस्थान की टीम ने मुंबई को 171 रन का टारगेट दिया था। जवाब में मुंबई इंडियंस ने लक्ष्य का पीछा करते हुए आसानी से 3 विकेट के नुकसान पर टारगेट पूरा कर लिया। मुंबई के लिए क्विंटन डी कॉक ने नाबाद अर्धशतक लगाया। डी कॉक ने 50 गेंदों पर नाबाद 70 रन और कीरेन पोलार्ड ने 8 गेंदों पर नाबाद 16 रन बनाए।

क्रुणाल पांड्या ने भी मैच में अच्छी पारी खेली और 26 गेंदों में 39 रन बनाए। उनके इस प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएं आई। मुंबई इंडियंस ने इस बार मैच को एकदम एकतरफा बनाते हुए हर फील्ड में अच्छा प्रदर्शन किया। मुंबई इंडियंस वर्तमान में IPL 2021 अंक तालिका में 6 अंक के साथ चौथे स्थान पर हैं।

मुंबई इंडियंस ने यह मैच 7 विकेट से जीता, जबकि राजस्थान रॉयल्स ने लगातार खराब प्रदर्शन करते हुए सीजन का अपना चौथा गंवा दिया है, इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स अभी तक केवल 2 मैच जीत पाई है। अब बात करते हैं इस मैच में हुयी एक घटना कि जिसके बाद क्रुणाल पांड्या को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा, मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को अक्सर मैदान पर अपने बुरे व्यवहार के लिए लोगों के क्रोध का सामना करना पड़ा है।

क्रुणाल पांड्या चाहे आईपीएल में खेले या रणजी में, वह अक्सर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ आपत्तिजनक भाषा में बात करता है। कुछ समय पहले, दीपक हुड्डा ने आरोप लगाया कि ऑल-राउंडर क्रुणाल पांड्या उन्हें नीचे खींचने की कोशिश कर रहे हैं, साथ ही उन्हें धमकी भी दी कि वह बड़ौदा के लिए फिर से न खेले।

दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पांड्या के दुर्व्यवहार के चलते सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी से अपना नाम भी वापस ले लिया था। दीपक हुड्डा ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के नाम एक पत्र में लिखा था, ‘मैं पिछले 11 सालों से बड़ौदा के लिए क्रिकेट खेल रहा हूं। वर्तमान में मुझे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए चुना गया है। मैं सहमा हुआ, उदास और दबाव में हूं।’

एक बार फिर क्रुणाल पांड्या ने ऐसी ही हरकत की है जिसको देखकर हर क्रिकेट फैन को बुरा लगेगा। क्रुणाल के क्रीज पर रहने के दौरान, उन्होंने एक मॉइस्चराइज़र मांगा था और उनके साथी अनखुल रॉय इस चीज़ को लाने के लिए डगआउट से चले गए थे। इस बीच, क्रुनाल ने उन्हें कम शुष्क बनाने के लिए अपने हाथों पर विशेष क्रीम लगाई।


हालांकि, इसका उपयोग करने के बाद, उसने क्रीम को अनखुल रॉय को हाथ में देने की बजाय लापरवाही से फेंक दिया। क्रुणाल पांड्या की ये हरकत क्रिकेट फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई और लोगों ने कहा की क्रुणाल पांड्या को अपना व्यवहार बदलने की जरुरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here