खबरें

पत्नी को मायके से लाने के लिए क्लर्क ने छुट्टी के लिए लिखा अनोखा पत्र, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिनको देखकर हंसी आती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही एक छुट्टी की अर्जी के लिए लिखा गया लेटर वायरल हो रहा है। जिसमें BSA के लिपिक (क्लर्क) खंड शिक्षा अधिकारी प्रेम नगर को लेटर लिखकर छुट्टी की मांग कर रहा है। इस लेटर में ऐसा क्या खास है आपको विस्तार से बताते हैं।

पति-पत्नी में झगड़ा होना आम बात है। कई बार तो छोटी-छोटी बातों पर ही बहस हो जाती है लेकिन कई बार मामला ज्यादा गर्म हो जाता है और पत्नी अपने पति से नाराज़ होकर मायके चली जाती है। ऐसे में उसको मनाने के लिए पति को भी मायके जाना पड़ता है। लेकिन जब पति नौकरी वाला हो तो उसको छुट्टी के लिए अर्जी देनी पड़ती है। लेकिन कोई भी छुट्टी लेते वक्त अपनी निजी बातों को नहीं लिखता और कुछ अलग बहाना बनाकर छुट्टी मांगते हैं। लेकिन यहां एक क्लर्क ने तो बिना अपनी निजी जिंदगी की परवाह किए साफ साफ सब कुछ लिख दिया।

दरअसल, कानपुर BSA के लिपिक (क्लर्क) ने खंड शिक्षा अधिकारी प्रेम नगर को लेटर लिखकर बताया कि उसे तीन दिन कि छुट्टी इसलिए चाहिए ताकि वह अपनी रूठी पत्नी को मनाकर मायके से घर ले कर आ जाए।

शमशाद अहमद नामक शख्स ने अपने पत्र में लिखा- महोदय, पत्नी को मायके से लिवाकर लाने के लिए अवकाश प्रार्थना पत्र के संबंध में। उपरोक्त विषय के संबंध में आपके संज्ञान में लाना है कि पत्नी से प्यार-मोहब्बत की बात को लेकर कुछ तकरार हो गई। बीवी बड़ी बेटी और दो बच्चों को लेकर रूठकर मायके चली गई है, जिसके कारण प्रार्थी मानसिक रूप से काफी आहत है। उसे मायके से मनाकर लाने के लिए गांव जाना पड़ रहा है। अत: आपसे निवेदन है कि प्रार्थी को तीन दिन का आकस्मिक अवकाश स्वीकार करने के साथ ही स्टेशन छोड़ने की अनुमति प्रदान करने की कृपा करें।

बेसिक शिक्षा विभाग के कानपुर (उत्तर प्रदेश) नगर में प्रेम नगर खंड शिक्षा कार्यालय में कार्यरत लिपिक शमशाद अहमद ने अवकाश स्वीकृत करने के लिए पत्र खंड शिक्षा अधिकारी को लिखा था। पत्नी को मायके लाने की बात के कारण यह पत्र मंगलवार को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया। लिपिक शमशाद अहमद का कहना है कि जो सच्चाई है उसी को बताकार छुट्टी के लिए अर्जी दी है।

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023