‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’, फैन के सवाल का स्मृति मंधाना ने दिया ऐसा जवाब

भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में है। स्मृति की नाबाद तूफानी अर्धशतक से भारत ने बर्मिंघम कॉमनवेल्थ 2022 के अपने दूसरे मैच में भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराकर जीत दर्ज की। भारत के लिए इस मैच में ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने 42 गेंदों पर 62 रनों की शानदार पारी खेली। जिसमें उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के लगाए। स्मृति मंधाना का पिछला रिकॉर्ड भी काफी अच्छा रहा है। उनका नाम दुनिया की बेहतरीन महिला बल्लेबाजों में आता है। आज देश में उनके करोड़ों फैंस हैं।

स्मृति मंधाना काफी खूबसूरत हैं जिसके चलते उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है। स्मृति मंधाना ने बीते दिनों प्राइम वीडियो के साथ बातचीत के दौरान खुद से जुड़ी कई दिलचस्प जानकारी शेयर की थी।

इस दौरान उन्होंने रैपिड फायर राउंड में एक सवाल का बड़े ही मजेदार अंदाज से उत्तर दिया है। स्मृति मंधाना से सवाल किया गया था कि, ‘फैन के साथ आपका सबसे पागलपन वाला एक्सपीरियंस कौन सा रहा है?’ इस सवाल को सुनने के बाद स्मृति मंधाना ने पहले कुछ देर गहराई से सोच विचार किया और बाद में इसका जवाब दिया।

स्मृति मंधाना ने कहा, ‘फैंस के साथ कई पागलपन वाला अनुभव हो चुका है। वैसे तो मुझे ज्यादा याद नहीं है लेकिन, एक लड़का था उसने मुझे प्रपोज करते हुए कहा था कि आई लव यू मैम क्या आप मुझसे शादी करेंगी। इसके कुछ वक्त उसने कहा कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी बहन। लड़के की बात सुनकर मैं केवल हंसती ही रही।’

26 साल की स्मृति मंधाना ओवरऑल टी20 इंटरनेशनल के रिकॉर्ड को देखें, तो वे अब तक 89 मैच में 87 पारियों में 27 की औसत से 2120 रन बना चुकी हैं। जिसमें 15 अर्धशतक शामिल हैं। 86 रन की सबसे बड़ी पारी खेली है। वे भारत की ओर से सबसे अधिक रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं। टी20 इंटरनेशनल में कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भारत की ओर से सबसे अधिक रन बनाए हैं। उन्हाेंने 126 मैच की 113 पारियों में 2463 रन बनाए हैं। एक शतक और 7 अर्धशतक लगाया है। वहीं पूर्व कप्तान मिताली राज दूसरे नंबर पर हैं। उन्होंने 89 मैच की 84 पारियों में 2364 रन बनाए हैं। जिसमें 17 अर्धशतक शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here