यह खूबसूरत अभिनेत्री बनेगी क्रिकेटर मनीष पांडे की दुल्हन, इसी साल होगी शादी, जानिए कौन है यह..

खबर है की क्रिकेट खिलाड़ी मनीष पांडे बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। 30 वर्षीय मनीष पांडे दाएं हाथ के मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं। वे एक बेहतरीन फील्डर भी है। बतां दें कि जिस लड़की से उनकी शादी होने जा रही है उसका नाम अश्रिता शेट्टी है, जो कि पेशे से एक एक्ट्रेस है। पिछले काफी समय से सुनने में आ रहा था कि मनीष और अश्रिता एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन अब यह पक्का हो गया है कि मनीष पांडे एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लेने वाले हैं।

शादी की तारीख भी हो चुकी है फाइनल :

Ashrita Shetty

मनीष पांडे की शादी की तारीख भी फाइनल हो चुकी है। दरअसल बेवसाइट मिड डे की खबर के मुताबिक वे इसी साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अपने इस रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया था। मिली जानकारी के अनुसार दोनों की शादी कुमाऊंनी और दक्षिण भारतीय रीति रिवाज के तहत 2 दिसंबर को मुंबई में होगी।

शादी की रस्में दो दिन तक चलेंगी। दिसंबर के पहले हफ्ते में अपनी शादी का शेड्यूल रखने का एक कारण यह भी है कि उस दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी भी मुंबई में मौजूद रहेंगे, क्योंकि दिसंबर में वेस्टइंडीज के साथ टी-20 सीरीज होनी है। ऐसे में इंडियन टीम के खिलाड़ी शादी आसानी से अटेंड कर पाएंगे। उनकी शादी में कई बड़े खिलाड़ियों के शामिल होने की उम्म्मीद है।

साउथ की फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री है अश्रिता शेट्टी :

manish-pandey-ashrita shetty

अगर आप अश्रिता शेट्टी के बारे में पहले से नहीं जानते तो आपको बतां दें कि 26 वर्षीय अश्रिता साउथ की फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री है और उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम कर किया हैं जैसे Indrajith, Oru Kanniyum Moonu Kalavaanikalum और Udhayam NH4 ये कुछ फिल्में हैं जिनमें अश्रिता शेट्टी ने काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया है। अश्रिता साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सिद्घार्थ के साथ फिल्म कर चुकी हैं। दोनों ने एक तमिल रोमांटिक थ्रिलर फिल्म Udhayam NH4 में काम किया था। लोगों ने इस फिल्म को खूब सराहा था।

IPL में शतक ठोकने वाले पहले बल्लेबाज हैं मनीष पांडे :

वहीं अगर बात करें मनीष पांडे कि तो फिलहाल वे कर्नाटक क्रिकेट टीम के कप्तान हैं और विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं। इससे पहले वे वेस्‍टइंडीज दौरे के वक्‍त भारतीय टीम का हिस्सा थे। मनीष पांडे का जन्म 10 सितम्बर 1989 नैनीताल, उत्तराखंड में हुआ। मनीष के पिता कृष्णानंद पांडे सेना में कर्नल पद से सेवानिवृत्त हैं। उनके करियर पर गौर करें तो उन्होंने अपने एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुआत ज़िम्बाब्वे के खिलाफ 14 जुलाई 2015 में की थी।

मनीष पांडे आईपीएल में शतक ठोकने वाले सबसे पहले भारतीय बल्लेबाज हैं। मनीष पांडे ने 21 मई 2009 को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से खेलते हुए डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ शतक जड़ा था। वे पहली बार इसी शतक को लेकर चर्चा में आए थे। मनीष पांडे ने अभी तक 23 वनडे और 31 टी-20 मैच खेले हैं।

यह भी पढ़ें : मिलिए भारत के दस ऐसे क्रिकेट खिलाड़ियों से जो हैं बिल्कुल शुद्ध शाकाहारी, नॉन-वेज से रहते है दूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here