वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हार पर मोहम्मद शमी ने लिए मजे, शोएब अख्तर को दिया शानदार जवाब

अच्छी किस्मत और नीदरलैंड की जीत की बदौलत पाकिस्तान की टीम फाइनल में तो पहुंच गई लेकिन फाइनल में अकेली किस्मत काम आने वाली नहीं थी। नतीजन पाकिस्तान इंग्लैंड के हाथों पांच विकेट से हार गई और टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना चकनाचूर हो गया।

इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में भारत को भी दस विकेट से हराया था जिसके बाद भारतीय टीम की खूब फजीहत हुई थी। भारतीय गेंदबाजों को उस शर्मनाक हार के बाद बहुत ट्रोल किया गया था क्योंकि गेंदबाज एक भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हो सके थे। पाकिस्तान के लोगों ने भी भारत की हार पर खूब मजे लिए थे और मजाक उड़ाया था।

फाइनल में पहुंचने पर पाकिस्तान के फैंस बहुत खुश थे और काबू से बाहर होते जा रहे थे। कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने भी भारत के वर्ल्ड कप से बाहर होने पर चुटकी ली थी। अब फाइनल में पाकिस्तान को मिली हार के बाद सभी पाकिस्तानियों का मुंह चुप हो गया। अब मजे लेने की बारी भारत वालों की थी। पाकिस्तान को फाइनल में मिली हार के बाद भारतीय फैंस के साथ-साथ क्रिकेटर्स भी अपने आपको पाकिस्तान के क्रिकेटर्स की खिंचाई करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

पाकिस्तान के द्वारा वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले गंवाने के बाद टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम का हिस्सा रहे मोहम्मद शमी सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की टांग खींचते हुए नजर आए। दरअसल शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार के बाद ट्विटर पर एक टूटे दिल वाली इमोजी पोस्ट की है, जिस भारतीय क्रिकेटर शमी ने कमेंट करते हुए लिखा, ”सारी ब्रदर, इस करमा कहते हैं।

बता दें कि वर्ल्ड कप के दौरान शोएब अख्तर लगातार टीम इंडिया की बुराई कर रहे थे और सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार पर जश्न मना रहे थे। ऐसे में अब जब पाकिस्तान की फाइनल में हार हुई, तब मोहम्मद शमी ने उनपर भी इस तरह का तंज कसा जो वायरल हो गया।

कुछ ही मिनटों में मोहम्मद शमी के इस ट्वीट को हजारों रिट्वीट और लाखों लाइक्स मिल गए और यह बयान ट्रेंड में भी आने लगा। यूज़र्स ने भी मोहम्मद शमी के इस ट्वीट पर मज़े लिए।

मैच की बात करें तो मेलबर्न में खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। कप्तान जोस बटलर का ये निर्णय बिलकुल सही साबित हुआ और इंग्लिश टीम ने पाकिस्तान को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया और इंग्लैंड ने इस मैच को अपने नाम कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here