पत्रकार ने पूछा, ‘अगर अफगानिस्तान न्यूजीलैंड को नहीं हरा पाई तो क्या करोगे? रविंद्र जडेजा ने दिया मजेदार जवाब

कल रात खेले गए भारत और स्कॉटलैंड के बीच मैच में भारत ने स्कॉटलैंड को 8 विकटों से हरा दिया। इस जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में भारतीय टीम तीसरे नंबर पर आ गई है। अब भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद मजबूत हो गई है। अब यदि अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा दें और भारत नामीबिया से बड़े अंतर से मैच जीत जाए तो भारत सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा। लेकिन यदि न्यूजीलैंड अफगानिस्तान से जीतती है तो भारत का सफर सेमीफाइनल के रेस के लिए खत्म हो जाएगा।

स्कॉटलैंड के खिलाफ भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और स्कॉटलैंड की टीम को मात्र 85 रन पर समेट दिया। भारत की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे केएल राहुल और रोहित शर्मा ने आते ही ताबड़तोड़ रन बनाने शुरू कर दिए। केएल राहुल ने 18 गेंदों पर अर्धशतक लगाया रोहित ने भी काफी अच्छी पारी खेली। इस मैच में जडेजा ने 3 विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच अवार्ड जीता। जडेजा ने 4 ओवर में 15 रनो के साथ 3 विकेट लिए थे।

मैच के बाद जडेजा ने पत्रकारों के साथ बातचीत की जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी बातें की भी की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है‌। मैच के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान एक पत्रकार ने जडेजा से एक सवाल पूछा, कि जैसे अभी बात हो रही है, की न्यूजीलैंड अगर अफगानिस्तान को हरा देती है। तो भारत का सेमीफाइनल में जाने की राह आसान हो सकती है। लेकिन अगर अफगानिस्तान, न्यूजीलैंड को नही हरा पाई। तो फिर आप लोग क्या करेगे?

रविन्द्र जडेजा ने जवाब देते हुए, कहते है, की अगर न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान को हरा दिया, तो फिर बैग पैक करके घर जाएंगे और क्या..’ जिसको सुनकर सभी हंसने लगे, और खुद जडेजा भी हंसे। भारत को इस टूर्नामेंट में बने रहना है, तो अपने अगले मैच नामीबिया को भी बड़े अंतर से हराना होगा। इसके साथ ही अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच में अफगानी टीम को न्यूजीलैंड को हराना होगा। जिसका फायदा भारत को मिल सकेगा।


सेमीफाइनल के लिए पाकिस्तान और इंग्लैंड 2 टीम अपनी जगह पक्की कर चुकी है। अब देखना होगा कि दोनों ग्रुपों में से और कौन सी दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here