बीच मैदान पर ही हुई रियान पराग और हर्षल पटेल के बीच जुबानी जंग, वायरल हो रहा नोंकझोंक का VIDEO

कल रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में राजस्थान को जीत मिली। संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 29 रन से हरा दिया और इस टूर्नामेंट में अपनी छठी जीत दर्ज की। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 8 विकेट पर 144 रन का स्कोर बनाया। राजस्थान की तरफ से रियान पराग ने नाबाद 56 रन की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। रियान पराग ने इस मैच में चार कैच भी पकड़े।

राजस्थान के 145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी टीम की शुरुआत खराब रही और उसने 37 रन तक तीन विकेट गंवा दिए। बाकी बल्लेबाज भी कुछ खास रन नहीं बना पाए और बैंगलोर की टीम 19.3 ओवर में 115 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। राजस्थान की ओर से कुलदीप सेन ने चार विकेट झटके। वहीं, रविचंद्रन अश्विन को तीन विकेट मिले।

बीच मैदान पर ही उलझे रियान पराग और हर्षल पटेल

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग द्वारा खेली गई 31 गेंदों पर 56 रन की नाबाद पारी की खूब तारीफ हुई। इस पारी में उन्होंने तीन चौके और चार छक्के लगाए। उनके अलावा राजस्थान का कोई बल्लेबाज नहीं चला। रियान पराग के आईपीएल करियर का यह दूसरा अर्धशतक रहा। रियान आखिर तक क्रीज पर टिके रहे और हर्षल पटेल के आखिरी ऑवर में एक चौके और दो छक्कों की मदद से 18 रन जडकर राजस्थान की पारी को फिनिश किया। लेकिन, इसके बाद रियान पराग हर्षल पटेल से उलझ गए। बीच मैदान पर ही दोनों के बीच तीखी नोंकझोंक देखने को मिली। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आखिरी ओवर करने आए हर्षल पटेल की आखिर की दो गेदों पर रियान पराग ने शानदार बैक टू बैक 2 छक्के लगाए इसके बाद जब पराग वापस डगआउट जाने लगे तो पीछे से हर्षल पटेल ने कुछ कहा। जिसके बाद दोनों के बीच नोंकझोंक हुई। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि जब राजस्थान के लिए मैच फिनिश करने के बाद रियान पराग वापस डगआउट की ओर जा रहे थे। लेकिन, उनके सामने काफी महंगे साबित हुए हर्षल ने पीछे से शायद उन्हें स्लेज करने की कोशिश की।


पराग ने भी पलटकर जवाब दिया और फिर हर्षल पटेल गुस्से में उनके खिलाफ आगे बढ़कर कुछ कहते हुए दिखाई दिए। इस दौरान साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज के साथ ही मौजूद एक और खिलाड़ी ने इस लड़ाई को शांत कराने की कोशिश की। हालांकि दोनों के बीच वाकई किस बात को लेकर नोंकझोंक हुई अभी तक इस बारे में साफ नहीं हो पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here